झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में लॉरी से टकराई RTC बस, हादसे में 2 लोगों की मौत गोवा: BJP नेता बिकम हाथरे को कर्नाटक सीसीबी पुलिस ने किया गिरफ्तार केजरीवाल मौजूदा PM को सीधे चुनौती दे रहे हैं...ये आसान काम नहीं है: सलमान खुर्शीद AAP ने प्रदर्शन के लिए नहीं ली कोई परमिशन, बीजेपी ऑफिस के आसपास लगी रहती है धारा 144: दिल्ली पुलिस BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
प्रसिद्ध अभिनेता नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट से हुई असमय मृत्यु , इंडस्ट्री में फैला शोक

'अनुपमा' फेम नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

श्रद्धांजलि

प्रसिद्ध अभिनेता नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट से हुई असमय मृत्यु , इंडस्ट्री में फैला शोक

श्रद्धांजलि//Maharashtra/Mumbai :

'अनुपमा' शो से बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल शो में देविका के पति का किरदार निभाने वाले एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया है। नितेश ने 23 मई की रात आखिरी सांस ली।

टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक लगातार दुखभरी खबरें सामने आ रही हैं। पहले वैभवी उपाध्याय  और उनके पति की कार 50 फिट गहरी खाई में गिर मौत के बाद अब खबर है एक्ट्रेस नितेश पांडे का निधन हो गया है। 50 साल के नितिश पांडे का 23 मई की रात को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। इस खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी नितेश को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इंडस्ट्री में किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुमकिन नहीं है कि इतने कम उम्र  नितेश अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।

राइटर सिद्धार्थ नागर ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि नितेश पांडे इस दुनिया में नहीं रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे, वहां रात के करीब 1.30 बजे एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। इस खबर से नितेश के परिवार को बड़ा झटका लगा है।

नितेश पांडे  का करियर
नितेश पांडे ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में थिएटर से की थी। साल 1995 में एक्टर ने 'तेजस' टीवी शो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इस शो में नितेश एक डिटेक्टिव की भूमिका में नजर आए थे। नितेश पांडे 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'शाया', 'जुस्तजू' और 'दुर्गेश नंदिनी' जैसी कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। फिलहाल नितेश स्टारप्लस के शो 'अनुपमा' में देविका के पति धीरज कपूर की भूमिका निभा रहे थे। टीवी सीरियलों के अलावा नितेश कई फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं। एक्टर 'बधाई दो', 'रंगून' और 'मदारी' जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा नितेश शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'खोसला का घोंसला' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments