माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी ने 19 साल बाद लिया तलाकः शुभांगी अत्रे के फैन्स बोले, शॉकिंग

मनोरंजन जगत

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी ने 19 साल बाद लिया तलाकः शुभांगी अत्रे के फैन्स बोले, शॉकिंग

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

भाबीजी घर पर हैं सीरियल की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को लेकर एक षाॅकिंग न्यूज सामने आ रही है। खबरें हैं कि शुभांगी अत्रे 19 साल बाद अपने पति से अलग हो गई हैं।

खबरें हैं कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे 19 साल बाद अपने पति पियूष पूरी से अलग हो गई हैं। टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से इस खबर को शेयर किया गया है। पोस्ट में लिखा गया है, ‘भाबीजी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे पति पियूष पूरी से शादी के 19 साल बाद हुईं अलग।’ इस खबर ने फैन्स को हैरान कर दिया है और वे पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि शुभांगी अत्रे मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में देखी जाती हैं।
शुभांगी अत्रे के पति से अलग होने की खबर पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, ‘आजकल यह फैशन बन गया है।’ एक अन्य ने लिखा है, ‘ये शॉकिंग है।’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘ऐसा क्या हो गया। शुभांगी मैम आप मेरी फेवरेट हैं।’ शुभांगी और पियूष की लव मैरिज हुई थी। घरवालों से छुपकर दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि बाद में पियूष से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया था।
एक्ट्रेस के मुताबिक, पियूष उनके पड़ोसी थे। दोनों एडल्ट थे, लेकिन फिर भी उन्हें लगता था कि उनके घरवाले इस शादी के लिए नहीं मानेंगे। गौरतलब है कि शुभांगी अत्रे के पति पियूष पूरी एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी हैं, जिनका नाम आशी है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments