आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
‘भाजपा को चाहिए 400 सीटें ताकि...’! पीएम मोदी ने बता दिया कारण 

राजनीति

‘भाजपा को चाहिए 400 सीटें ताकि...’! पीएम मोदी ने बता दिया कारण 

राजनीति//Madhya Pradesh/Bhopal :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को खरगोन और धार की चुनावी सभाओं में भाजपा की रणनीति के बारे में बताते हुए कहा कि मोदी को 400 सीटें इसलिए चाहिए ताकि कांग्रेस राम मंदिर पर बाबरी ताला न लगा दे। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी जिंदा है, नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर धर्म के नाम पर आरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कर्नाटक का उदाहरण देकर कांग्रेस और इंडी अलायंस को घेरा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर की पीठ में छुरा घोंपा है। संविधान की पीठ में छुरा घोंपा है। मोदी ने कांग्रेस के सारे वादों इरादों की पोल खोल दी है।
मोदी ने कहा कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। इंडी गठबंधन वाले अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है- आपना काम बनता...भाड़ में जाए जनता...। इस लोकसभा चुनाव में एक महीने के अंदर एमपी में मोदी का ये 7वां दौरा है। वे अब तक 8 जनसभा और 2 रोड शो कर चुके हैं।
कांग्रेस, इंडी गठबंधन की साजिश रोकने के लिए चाहिए 400 सीटें
पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले आजकल एक नई अफवाह उड़ा रहे हैं। ये कहते हैं कि मोदी को 400 सीटें मिल गई तो वो संविधान बदल देगा। ऐसा झूठ चलाते हैं। मोदी को 400 सीटें चाहिए ताकि मैं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की हर साजिश को रोक सकूं।
कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर की पीठ में छुरा घोंपा
पीएम मोदी ने कहा- इस बार कांग्रेस और उनके सब साथियों को चुन-चुनकर राजनीति से साफ कर देना। ये बाबा साहब अंबेडकर को बड़ी श्रद्धांजलि होगी। क्योंकि उन्होंने बाबा साहब अंबेडकर की पीठ में छुरा घोंपा है। संविधान की पीठ में छुरा घोंपा है। मोदी ने कांग्रेस के वादों-इरादों की पोल खोल दी है।
कांग्रेस का परिवार अंबेडकर से नफरत करता है
मोदी ने कहा- परिवारवादियों ने अपना महिमा मंडन करने के लिए झूठा इतिहास लिखा और अब ये संविधान को लेकर भी झूठ गढ़ने लगे हैं। कांग्रेस का ये परिवार बाबा साहब अंबेडकर से घोर नफरत करता है। कांग्रेस ने अंबेडकर की राजनीति को खत्म करने की हर साजिश रची।
भारत की पहचान मिटाने की कोशिश सफल नहीं होने दूंगा
पीएम मोदी ने कहा- मैं आज दो टूक कह रहा हूं। ये कांग्रेस वाले और उनके सारे चट्टे-बट्टे जरा कान खोलकर सुन लो। जब तक मोदी जिंदा है। नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा। ये हजारों वर्ष पुराने भारत को उसकी इस संतान की गारंटी है।
मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्सरे किया है
पीएम मोदी ने कहा- शहजादे तो ऐसी चीज लेकर आए हैं कि दुनिया में ऐसा कोई सोच ही नहीं सकता। वो कहते हैं आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे। मैंने कांग्रेस का सबका एक्सरे करके रखा है। उनके दिमाग का एक्सरे किया है।
कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है
मोदी ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस सरकार है, उन्होंने रातों-रात सरकारी हुकूम निकाला। ऐसा कानून निकाला कि कर्नाटक में जितने मुसलमान हैं उन्हें ओबीसी बना दिया। इसी मॉडल को वे पूरे देश में लागू करना चाहते हैं।
कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। वह किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और आपके आरक्षण पर भी डाका डालना चाहते हैं। 
कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच गया है
पीएम मोदी ने कहा-ये लोग देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस-इंडी गठबंधन को आस्था और देशहित की परवाह है। कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा- हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है।
एक धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट देने को कहा जा रहा
कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो यानी मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है। क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है।
इंडी गठबंधन की कहावत- अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता
इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है। अपना काम बनता... भाड़ में जाए जनता।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments