आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, एकतरफा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से हराया
‘अरे भई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश...’, कमलनाथ के बयान से भड़क गए सपा चीफ 

राजनीति

‘अरे भई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश...’, कमलनाथ के बयान से भड़क गए सपा चीफ 

राजनीति/कांग्रेस/Madhya Pradesh/Bhopal :

कमलनाथ के बयान पर सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार कांग्रेस को दूसरे दलों को साथ लेने में क्या परेशानी है? किसी दल में ताकत या हैसियत है तो उसको साथ लेना चाहिए। मुझे वो दिन याद है जब कांग्रेस को अपनी सरकार बनानी थी तो यूपीए में तो सुबह से लेकर शाम तक वह हमारे विधायक को ढूंढ रहे थे। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भड़क गए हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लोग बीजेपी से मिले हुए हैं। अगर पता होता कि कांग्रेस विधानसभा में गठबंधन नहीं करेगी तो हम कभी उनका फोन भी नहीं उठाते। 
दरअसल, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। इस दौरान पीसीसी चीफ ने मीडिया से कहा कि माहौल बहुत अच्छा है। टिकट घोषित होने के बाद फोन कॉल आ रहे हैं और लोग बता रहे हैं कि काफी उत्साह है। हम उम्मीद से भी बेहतर संख्या से जीतेंगे। 
इसी दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से कांग्रेस पर लगाए गए ‘विश्वासघात’ के आरोपों के बारे में मीडिया ने सवाल किया तो कमलनाथ छूटते ही बोले, ‘अरे भई छोड़ो अखिलेश अखिलेश...’ बस, इसी बयान को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव अब कांग्रेस पर भड़क गए हैं। सपा के मुखिया ने कहा, मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार कांग्रेस को दूसरे दलों को साथ लेने में क्या परेशानी है? किसी दल में ताकत या हैसियत है तो उसको साथ लेना चाहिए। मुझे वो दिन याद है जब कांग्रेस को अपनी सरकार बनानी थी यूपीए में तो सुबह से लेकर शाम तक वह हमारे विधायक को ढूंढ रहे थे। 
अखिलेश ने आगे कहा, ‘सपा अब भाजपा को हराने के लिए तैयार है। निर्णय कांग्रेस को लेना है। अगर हमें पता होता कि विधानसभा स्तर पर गठबंधन नहीं है तो न हम मीटिंग में जाते और न ही कांग्रेस नेताओं के फोन उठाते।’ 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments