प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
प्रत्याशियों को गहलोत की दो टूक, ‘कोई समस्या हो तो बताएं, पर मुझे रिजल्ट चाहिए’

राजनीति

प्रत्याशियों को गहलोत की दो टूक, ‘कोई समस्या हो तो बताएं, पर मुझे रिजल्ट चाहिए’

राजनीति/कांग्रेस/Rajasthan/Jaipur :

विधानसभा चुनाव में अपनी योजनाओं के दम पर सरकार रिपीट होने का दावा कर रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब प्रचार अभियान के बीच ही प्रत्याशियों से फीडबैक लेना शुरू कर दिया। इसी के मद्देनजर गहलोत ने गुरुवार रात कांग्रेस वॉर रूम में जयपुर जिले की 19 सीटों के प्रत्याशियों की बैठक लेकर जमीनी फीडबैक लिया।

बताया जाता है कि गहलोत ने प्रत्याशियों से अब तक उनके चुनाव प्रचार और क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर बात की। गहलोत ने प्रत्याशियों को दो टूक शब्दों में कहा कि चुनाव प्रचार या क्षेत्र में किसी भी प्रकार की समस्या सामने आ रही है तो उसे बिना झिझक बताया जाए, उन समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा लेकिन में मुझे हर हालत में रिजल्ट चाहिए। चुनाव परिणाम के बाद कोई बहाना नहीं चलेगा इन समस्याओं के चलते सीट हार गए। सूत्रों की मानें तो गहलोत ने ये भी कहा कि अगर क्षेत्र में किसी स्टार प्रचारक भेजा जाए, उसकी भी तुरंत सूचना कांग्रेस वॉर रुम में तैनात नेताओं को दी जाए।
प्रत्याशियों ने बागी नेताओं को मनाने की लगाई गुहार
सूत्रों की माने तो कई प्रत्याशियों के पार्टी के बागी नेताओं और असंतुष्ट का नाम लेकर उन्हें मनाने की गुहार गहलोत से लगाई। आदर्श नगर से कांग्रेस प्रत्याशी रफीक खान ने पार्टी के बागी और आप पार्टी के उम्मीदवार को लेकर मुख्यमंत्री से बात की। इसके अलावा झोटवाड़ा, शाहपुरा, विराट नगर के कांग्रेस प्रत्याशियों ने भी मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्याएं रखीं।
19 सीटों पर गहलोत खुद करेंगे प्रचार
बताया जाता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर जिले की 19 सीटों पर प्रचार का जिम्मा भी अपने हाथ में ले लिया है। गहलोत सभी सीटों पर जनसभा और रोडशो भी करेंगे। इसकी शुरुआत भी मुख्यमंत्री ने कर दी है। गुरूवार को गहलोत ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र भट्टा बस्ती और शुक्रवार को किशनपोल क्षेत्र के जालूपुरा में जनसभा को संबोधित किया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments