जुलाई के अंत में BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की होगी मीटिंग- सूत्र उत्तराखंड में मॉनसून अलर्ट, बारिश की संभावना, यात्रियों को सतर्क रहने की चेतावनी J-K: डोडा जिले में आधी रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी, सेना शुरू की तलाशी बिहार: सारण जिले के रसूलपुर में ट्रिपल मर्डर, 2 नाबालिग बेटी और पिता की चाकू मारकर हत्या बांग्लादेश: नौकरियों में आरक्षण का विरोध, 6 प्रदर्शनकारियों की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद आज से अपना राजनीतिक दौरा शुरू करेंगी शशिकला केजरीवाल की जमानत अर्जी पर आज अदालत में जवाब दाखिल कर सकती है CBI CM योगी आज मंत्रियों के साथ करेंगे मीटिंग, विधानसभा उपचुनाव को लेकर होगी चर्चा ध्य प्रदेश के चर्चित जस्टिस रोहित आर्य ने भाजपा का दामन थामा प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के विरुद्ध सख्ती, ट्रेनिंग रद्द कर वापस भेजा गया मसूरी अकादमी..! बदले में पूजा ने पुणे डीएम पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की दशमी तिथि रात 08:33 बजे तक तदुपरांत एकादशी तिथि प्रारंभ यानी मंगलवार, 16 जुलाई 2024
”माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कैसे कर सकता हूँ?”  फैन के ऑटोग्राफ मांगने पर ईशान किशन के इस सवालिया जवाब ने बना लिये लाखों फैन ..

स्पोर्ट्स

”माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कैसे कर सकता हूँ?” फैन के ऑटोग्राफ मांगने पर ईशान किशन के इस सवालिया जवाब ने बना लिये लाखों फैन ..

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Jharkhand/Ranchi :

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाज ईशान किशन की फैन फ़ॉलोइंग में बेहद इज़ाफ़ा हुआ है। ऐसे में आये  दिन उनके फैन उनसे ऑटोग्राफ लेने आते रहते हैं। ऐसे ही उनके एक फैन ने उनसे अपने फ़ोन कवर पर ऑटोग्राफ माँगा जिस पर पहले से एमएस धोनी का ऑटोग्राफ था।  ऐसे में फैन को ईशान किशन ने जो दिल छूने वाला जवाब दिया,उसका वीडियो बेहद वायरल हो गया और उसके साथ ही ईशान की विनम्रता देख कर लोग उनके मुरीद भी हो गए। 

जब फैन पहुंचे ऑटोग्राफ लेने 
दरअसल, झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के रिसेप्शन पर एक फैन ईशान किशन से मिला। उस दौरान उसने युवा बल्लेबाज से ऑटोग्राफ की जिद की तो ईशान किशन मान गए। लेकिन, जब उस फैन ने ईशान को अपने फोन कवर पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा और खास बात ये थी कि उस फोन कवर पर पहले से ही एमएस धोनी का ऑटोग्राफ किया हुआ था। जिसके बाद कवर पर जगह नहीं थी तो ईशान किशन फैन से कहते हैं कि इसमें तो जगह ही नहीं है। फैन उनसे कहता है कि आप धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर ही अपने साइन कर दो। 

क्या कहा ईशान किशन ने 
तो युवा बल्लेबाज फैन से कहते हैं, ” ये माही भाई का सिग्नेचर है और ये उसके ऊपर करने को बोल रहा है, मेरे से नहीं हो रहा है। मैं कहां उसके ऊपर घुस जाऊं। अभी हम उतना ऊपर नहीं पहुंचे हैं । मैं नीचे कर देता हूं।”

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 इस का वीडियो फैन ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि कुछ ही मिनटों में वायरल हो  हो गया। ईशान का विनम्रता से जवाब देना  कि वह भारत के पूर्व कप्तान के हस्ताक्षर के बगल में ऑटोग्राफ देने के स्तर तक नहीं पहुंचे हैं इसलिए उन्होंने अपने सिग्नेचर नीचे किए। ये देखकर उन्होंने लाखो लोगो को अपना मुरीद बना लिया। 

बता दें कि टीम इंडिया  के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक जड़ा था। इस दौरान उन्होंने 131 गेंदों का सामना करते हुए 210 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली और सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बने। 
गौरतलब है कि ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद स्वदेश लौट आए हैं। फिलहाल वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इस समय वो झारखंड की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और उन्होंने शुरुआती मैच में केरल के खिलाफ बेहतरीन शतक जड़ा था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments