लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु में सुबह 9 बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज तमिलनाडु: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शिवगंगा में डाला वोट पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र के बाथरूम में मृत मिला CRPF का जवान नागपुर: RSS चीफ मोहन भागवत ने डाला वोट पीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...' 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू पटना: राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित अहमदाबाद में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दाखिल करेंगे नामांकन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि रात 08:04 बजे तक यानी शुक्रवार 19 अप्रेल 2024
”माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कैसे कर सकता हूँ?”  फैन के ऑटोग्राफ मांगने पर ईशान किशन के इस सवालिया जवाब ने बना लिये लाखों फैन ..

स्पोर्ट्स

”माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कैसे कर सकता हूँ?” फैन के ऑटोग्राफ मांगने पर ईशान किशन के इस सवालिया जवाब ने बना लिये लाखों फैन ..

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Jharkhand/Ranchi :

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाज ईशान किशन की फैन फ़ॉलोइंग में बेहद इज़ाफ़ा हुआ है। ऐसे में आये  दिन उनके फैन उनसे ऑटोग्राफ लेने आते रहते हैं। ऐसे ही उनके एक फैन ने उनसे अपने फ़ोन कवर पर ऑटोग्राफ माँगा जिस पर पहले से एमएस धोनी का ऑटोग्राफ था।  ऐसे में फैन को ईशान किशन ने जो दिल छूने वाला जवाब दिया,उसका वीडियो बेहद वायरल हो गया और उसके साथ ही ईशान की विनम्रता देख कर लोग उनके मुरीद भी हो गए। 

जब फैन पहुंचे ऑटोग्राफ लेने 
दरअसल, झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के रिसेप्शन पर एक फैन ईशान किशन से मिला। उस दौरान उसने युवा बल्लेबाज से ऑटोग्राफ की जिद की तो ईशान किशन मान गए। लेकिन, जब उस फैन ने ईशान को अपने फोन कवर पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा और खास बात ये थी कि उस फोन कवर पर पहले से ही एमएस धोनी का ऑटोग्राफ किया हुआ था। जिसके बाद कवर पर जगह नहीं थी तो ईशान किशन फैन से कहते हैं कि इसमें तो जगह ही नहीं है। फैन उनसे कहता है कि आप धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर ही अपने साइन कर दो। 

क्या कहा ईशान किशन ने 
तो युवा बल्लेबाज फैन से कहते हैं, ” ये माही भाई का सिग्नेचर है और ये उसके ऊपर करने को बोल रहा है, मेरे से नहीं हो रहा है। मैं कहां उसके ऊपर घुस जाऊं। अभी हम उतना ऊपर नहीं पहुंचे हैं । मैं नीचे कर देता हूं।”

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 इस का वीडियो फैन ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि कुछ ही मिनटों में वायरल हो  हो गया। ईशान का विनम्रता से जवाब देना  कि वह भारत के पूर्व कप्तान के हस्ताक्षर के बगल में ऑटोग्राफ देने के स्तर तक नहीं पहुंचे हैं इसलिए उन्होंने अपने सिग्नेचर नीचे किए। ये देखकर उन्होंने लाखो लोगो को अपना मुरीद बना लिया। 

बता दें कि टीम इंडिया  के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक जड़ा था। इस दौरान उन्होंने 131 गेंदों का सामना करते हुए 210 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली और सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बने। 
गौरतलब है कि ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद स्वदेश लौट आए हैं। फिलहाल वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इस समय वो झारखंड की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और उन्होंने शुरुआती मैच में केरल के खिलाफ बेहतरीन शतक जड़ा था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments