पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
Tabu के झन्नाटेदार डायलॉग, सॉलिड कहानी और दमदार कास्ट के साथ आ रही है ‘कुत्ते’

kuttey

मनोरंजन जगत

Tabu के झन्नाटेदार डायलॉग, सॉलिड कहानी और दमदार कास्ट के साथ आ रही है ‘कुत्ते’

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आकाश भारद्वाज के पहली फिल्म ‘कुत्ते’ का ट्रेलर आ गया है। दमदार परफॉरमेंस की गारंटी वाली जबरदस्त कास्ट के साथ, फिल्म में वो पूरा मसाला लग रहा है, जो स्क्रीन पर धमाका कर सकता है। नसीरुद्दीन शाह फिल्म में डार्क किरदार में नजर आ रहे हैं और डार्क कहानी के साथ जोरदार एंटरटेनमेंट का इशारा है, ‘कुत्ते’। 

तब्बू को स्क्रीन पर देखकर दिल थाम लेने वाली जनता के लिए एक बार फिर से तैयार रहने का वक्त आ गया है। डायरेक्टर आकाश भारद्वाज की डेब्यू फिल्म ‘कुत्ते’ का trailer आ गया है और इसे देखने के बाद आप एक नए सिरे से तब्बू के फैन हो जाएंगे और पूरी फिल्म का इंतजार भारी लगने लगेगा। ‘कुत्ते’ की कास्ट में तब्बू के साथ अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और एक्टिंग स्कूल कहे जाने वाले नसीरुद्दीन शाह हैं। ये सारे नाम अपने आप में इस बात का भरोसा हैं कि एक्टिंग परफॉरमेंस के मामले में फिल्म बहुत भारी होगी। ‘कुत्ते’ का ट्रेलर ढाई मिनट से ज्यादा लंबा है और इस ट्रेलर में फिल्म की जो झलक मिल रही है, वो एक दमदार फिल्म की पूरी गारंटी जैसा है. फिल्म एक डार्क थ्रिलर लग रही है, जिसमें दिल को खटाक से लगने वाले डायलॉग और टेढ़ी कॉमेडी का भरपूर डोज है, ‘कुत्ते’। 
क्या है ‘कुत्ते’ की कहानी? 
ट्रेलर के हिसाब से ‘कुत्ते’ की कहानी पुलिस और नेताओं के करप्शन की जुगलबंदी जैसी लग रही है और इस जुगलबंदी का थिएटर एक नक्सली इलाका लग रहा है। कोंकणा फिल्म में नक्सली लीडर के रोल में लग रही हैं। फिल्म में अनुराग कश्यप भी नजर आ रहे हैं जिनका किरदार किसी पॉलिटिशियन जैसा नजर आ रहा है। नसीरुद्दीन शाह का रोल एक गैंगस्टर टाइप का लग रहा है, जो इस पूरे खेल में अपने हिस्से के फायदे पर तीखी नजरें गड़ाए बैठा है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments