CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
माँ बाप की मुसीबत बने ये लापरवाह बच्चे ,बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर …  पिता के खिलाफ मामला दर्ज ! video

बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर

क्राइम

माँ बाप की मुसीबत बने ये लापरवाह बच्चे ,बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर … पिता के खिलाफ मामला दर्ज ! video

क्राइम //Maharashtra/Mumbai :

पुणे पोर्श कार हादसा इस समय देशभर में सुर्खियां बटोर रहा है। अब मुंबई के कल्याण से एक और नाबालिग का कार के साथ स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है। किशोर बीएमडब्ल्यू चला रहा है और कार के बोनट पर एक अन्य व्यक्ति सो रहा है। लोगों से खचाखच भरे कल्याण पश्चिम के शिवाजी चौक इलाके में एक नाबालिग युवक यह कारनामा कर रहा है। ऐसे में इस जगह पर दुर्घटना की संभावना और बढ़ जाती है। हालांकि इसके बावजूद वह लोगों से भरी सड़क पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

पुणे पोर्श दुर्घटना के कुछ दिनों बाद, मुंबई के एक व्यक्ति को एक चलती बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर सोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। कार को भी एक 17 साल का लड़का चला रहा था।

एनडीटीवी के अनुसार, फुटेज में बीएमडब्ल्यू के बोनट पर पड़े व्यक्ति की पहचान  शुभम मितालिया के रूप में हुई, जो शनिवार को मुंबई के कल्याण इलाके में शिवाजी चौक के पास कार चला रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को इलाके के स्थानीय लोगों ने शूट किया था।मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब तीन बजे कल्याण डोंबिवली मनपा के सामने एक बीएमडब्ल्यू कार आती दिखी. इस कार को देखकर राहगीर और अन्य वाहन चालक हैरान रह गए।इस कार को एक नाबालिग चला रहा था। लेकिन उस कार के बोनट पर एक युवक पैर फैलाकर बैठा हुआ था।वह इस कार की सवारी का आनंद ले रहा था।  एनडीटीवी के अनुसार, फुटेज में बीएमडब्ल्यू के बोनट पर पड़े व्यक्ति की पहचान शुभम मितालिया के रूप में हुई, जो शनिवार को मुंबई के कल्याण इलाके में शिवाजी चौक के पास कार चला रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को इलाके के स्थानीय लोगों ने शूट किया था और पुणे पोर्श ड्राइविंग मामले को लेकर चल रहे विवाद के बीच भी इसकी चर्चा हुई थी। घटना के बाद, 21 वर्षीय शुभम मितालिया को बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर पसरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि नाबालिग चालक और उसके पिता दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने यह भी खुलासा किया कि कार नाबालिग के पिता के नाम पर पंजीकृत है, जो सरकारी कर्मचारी के रूप में काम करते हैं।

पुलिस ने कहा, "वैध ड्राइविंग लाइसेंस के बिना ड्राइविंग की अनुमति देने के लिए नाबालिग के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

पुणे पोर्श दुर्घटना मामला 

सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो हैरानी की बात है क्योंकि हाल ही में पुणे में एक नाबालिग लड़के ने अपनी तेज रफ्तार कार से दो लोगों की हत्या कर दी थी। मामले में नाबालिग आरोपी बिल्डर का बेटा है। किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है और इस बारे में फैसले का इंतजार है कि उस पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाएगा या नहीं। नाबालिग के पिता फिलहाल जेल में हैं।

मामला तब प्रकाश में आया जब आरोपी को मामूली शर्तों के साथ छोड़ दिया गया। आरोपी ने सड़क हादसोंपर निबंध लिखकर ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने को कहा था।

इसके बाद मामला सुर्खियों में आ गया। मामले में आगे की कार्रवाई अब और सख्ती से की जा रही है। देशभर में अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसमें कई लोगों की जान चली जाती है। इनमें से कई मामलों में नाबालिग वाहन चलाते पाए जाते हैं। सड़क पर गाड़ी चलाना कम जोखिम भरा नहीं है, लेकिन नाबालिगों को वाहन देने से इन दुर्घटनाओं के बढ़ने की संभावना है।

इलेक्ट्रिक लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान पोर्श टायकन को कथित तौर पर 17 वर्षीय एक व्यक्ति चला रहा था, जो दुर्घटना के समय शराब के नशे में था, जिसने 19 मई को आधी रात के आसपास कल्याणी नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी थी।

इस बीच, मामले में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 17 वर्षीय आरोपी को घटना की रात कथित पोर्श चलाते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो दुर्घटना से एक दिन पहले लिया गया था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments