प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
माँ बाप की मुसीबत बने ये लापरवाह बच्चे ,बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर …  पिता के खिलाफ मामला दर्ज ! video

बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर

क्राइम

माँ बाप की मुसीबत बने ये लापरवाह बच्चे ,बीएमडब्लू के बोनट पर लेटकर निकले बाजार,नाबालिग दोस्त ड्राइवर … पिता के खिलाफ मामला दर्ज ! video

क्राइम //Maharashtra/Mumbai :

पुणे पोर्श कार हादसा इस समय देशभर में सुर्खियां बटोर रहा है। अब मुंबई के कल्याण से एक और नाबालिग का कार के साथ स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है। किशोर बीएमडब्ल्यू चला रहा है और कार के बोनट पर एक अन्य व्यक्ति सो रहा है। लोगों से खचाखच भरे कल्याण पश्चिम के शिवाजी चौक इलाके में एक नाबालिग युवक यह कारनामा कर रहा है। ऐसे में इस जगह पर दुर्घटना की संभावना और बढ़ जाती है। हालांकि इसके बावजूद वह लोगों से भरी सड़क पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

पुणे पोर्श दुर्घटना के कुछ दिनों बाद, मुंबई के एक व्यक्ति को एक चलती बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर सोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। कार को भी एक 17 साल का लड़का चला रहा था।

एनडीटीवी के अनुसार, फुटेज में बीएमडब्ल्यू के बोनट पर पड़े व्यक्ति की पहचान  शुभम मितालिया के रूप में हुई, जो शनिवार को मुंबई के कल्याण इलाके में शिवाजी चौक के पास कार चला रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को इलाके के स्थानीय लोगों ने शूट किया था।मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब तीन बजे कल्याण डोंबिवली मनपा के सामने एक बीएमडब्ल्यू कार आती दिखी. इस कार को देखकर राहगीर और अन्य वाहन चालक हैरान रह गए।इस कार को एक नाबालिग चला रहा था। लेकिन उस कार के बोनट पर एक युवक पैर फैलाकर बैठा हुआ था।वह इस कार की सवारी का आनंद ले रहा था।  एनडीटीवी के अनुसार, फुटेज में बीएमडब्ल्यू के बोनट पर पड़े व्यक्ति की पहचान शुभम मितालिया के रूप में हुई, जो शनिवार को मुंबई के कल्याण इलाके में शिवाजी चौक के पास कार चला रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को इलाके के स्थानीय लोगों ने शूट किया था और पुणे पोर्श ड्राइविंग मामले को लेकर चल रहे विवाद के बीच भी इसकी चर्चा हुई थी। घटना के बाद, 21 वर्षीय शुभम मितालिया को बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर पसरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि नाबालिग चालक और उसके पिता दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने यह भी खुलासा किया कि कार नाबालिग के पिता के नाम पर पंजीकृत है, जो सरकारी कर्मचारी के रूप में काम करते हैं।

पुलिस ने कहा, "वैध ड्राइविंग लाइसेंस के बिना ड्राइविंग की अनुमति देने के लिए नाबालिग के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

पुणे पोर्श दुर्घटना मामला 

सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो हैरानी की बात है क्योंकि हाल ही में पुणे में एक नाबालिग लड़के ने अपनी तेज रफ्तार कार से दो लोगों की हत्या कर दी थी। मामले में नाबालिग आरोपी बिल्डर का बेटा है। किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है और इस बारे में फैसले का इंतजार है कि उस पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाएगा या नहीं। नाबालिग के पिता फिलहाल जेल में हैं।

मामला तब प्रकाश में आया जब आरोपी को मामूली शर्तों के साथ छोड़ दिया गया। आरोपी ने सड़क हादसोंपर निबंध लिखकर ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने को कहा था।

इसके बाद मामला सुर्खियों में आ गया। मामले में आगे की कार्रवाई अब और सख्ती से की जा रही है। देशभर में अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसमें कई लोगों की जान चली जाती है। इनमें से कई मामलों में नाबालिग वाहन चलाते पाए जाते हैं। सड़क पर गाड़ी चलाना कम जोखिम भरा नहीं है, लेकिन नाबालिगों को वाहन देने से इन दुर्घटनाओं के बढ़ने की संभावना है।

इलेक्ट्रिक लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान पोर्श टायकन को कथित तौर पर 17 वर्षीय एक व्यक्ति चला रहा था, जो दुर्घटना के समय शराब के नशे में था, जिसने 19 मई को आधी रात के आसपास कल्याणी नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी थी।

इस बीच, मामले में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 17 वर्षीय आरोपी को घटना की रात कथित पोर्श चलाते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो दुर्घटना से एक दिन पहले लिया गया था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments