प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
'मिर्जापुर 3' जून-जुलाई के आसपास होगी रिलीज : प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी

'मिर्जापुर 3' जून-जुलाई के आसपास होगी रिलीज

मनोरंजन जगत

'मिर्जापुर 3' जून-जुलाई के आसपास होगी रिलीज : प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने हाल ही में इस साल रिलीज होने वाली कई फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की थी। उस लिस्ट में 'मिर्जापुर 3' का भी नाम था। पहले से ही माना जा रहा था कि 'मिर्जापुर 3' साल 2024 में रिलीज होगी। हालांकि जब लिस्ट सामने आई तो इसकी पुष्टि हो गई और साफ हो गया कि सीरीज इस साल ही देखने को मिलेगी। हालांकि यह नहीं बताया गया है कि यह कब तक दिखाई देगा। लेकिन अब प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इस बारे में एक बड़ी जानकारी शेयर की है।

एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा, "यह हमारे हाथ में नहीं, बल्कि प्राइम वीडियो के हाथ में है। लेकिन मुझे लगता है कि यह जून-जुलाई के आसपास रिलीज होगी। रितेश के बयान की कोई फाइनल डेट सामने नहीं आई थी, लेकिन पता है कि 'मिर्जापुर 3' अगले तीन-चार महीनों में नजर आ सकती है. हालांकि, फिलहाल आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। अब देखना यह है कि इसकी घोषणा कब की जाएगी। प्राइम वीडियो ने जब अपकमिंग फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की तो इवेंट में 'मिर्जापुर' की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी, सिर्फ मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा नजर नहीं आए. जिसके बाद अफवाह उड़ी थी कि तीसरे पार्ट में लोगों को 'मुन्ना भैया' नजर आएगा।

अब रितेश ने इस बारे में एक अन्य इंटरव्यू में कहा, "दुर्भाग्य से मुन्ना त्रिपाठी सीरीज में वापसी नहीं कर सकते। लेकिन कुछ दिलचस्प होने वाला है जहां मुन्ना लोगों की जिंदगी में प्रवेश करेगा। लेकिन लोगों को इंतजार करना होगा। हालांकि यह क्या होगा, मुन्ना को कैसे पिटेगा इस बारे में कुछ नहीं कहा गया। हालांकि, 'मिर्जापुर' का पहला सीजन साल 2018 में रिलीज हुआ था और फिर दो साल बाद इसका दूसरा पार्ट साल 2020 में रिलीज किया गया. 'मिर्जापुर 3' लगभग चार साल बाद स्क्रीन पर आएगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments