ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
केजीएफ और कांतारा फेम एक्टर्स यश और ऋषभ शेट्टी से पीएम मोदी ने की मुलाकात, किया साउथ के इस दिग्गज अभिनेता को याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगलुरू में दक्षिण भारतीय फिल्मों के कलाकारों से मुलाकात की

मनोरंजन जगत

केजीएफ और कांतारा फेम एक्टर्स यश और ऋषभ शेट्टी से पीएम मोदी ने की मुलाकात, किया साउथ के इस दिग्गज अभिनेता को याद

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Karnataka/Bengaluru :

दक्षिण भारत की फिल्में और स्टार्स भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में छाए हुए हैं। साउथ की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और बॉक्स ऑफिस पर इनकी कमाई इस बात का उदाहरण हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान केजीएफ और कांतारा जैसी सुपरहिट फिल्मों के अभिनेताओं से मुलाकात की। दरअसल, वह बेंगलुरु के येलहंका वायुसेना स्टेशन में एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

पीएम मोदी से मिले यश और ऋषभ शेट्टी
मीडिया रिपोर्ट्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अन्य सेलिब्रिटी की तस्वीरें शेयर की गयी हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी के साथ साउथ एक्टर यश और ऋषभ शेट्टी नजर आ रहे हैं। वहीं, खेल जगत और स्टार्टअप जगत के लोग भी तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ लिखा गया है कि 12 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मी सितारों, खिलाड़ियों और स्टार्टअप जगत के लोगों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इस दौरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को भी याद किया।

बता दें कि पीएम मोदी ने कर्नाटक दौरे के दौरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के अलावा से खिलाड़ियों और स्टार्टअप इंडस्ट्री के लोगों से भी मुलाकात की है। प्रधानमंत्री के साथ साउथ स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments