पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
...याद रहे सबका नम्बर आएगा! लाॅरेंस विश्नोई गैंग के बदमाशों  ने धमकी देकर जयपुर में क्लब के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग..!

क्राइम

...याद रहे सबका नम्बर आएगा! लाॅरेंस विश्नोई गैंग के बदमाशों  ने धमकी देकर जयपुर में क्लब के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग..!

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

जवाहर सर्किल थाना इलाके में शनिवार देर रात जयपुर में एक एक क्लब के बाहर बदमाशों ने दहशत मचाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की और इसके बाद बेखौफ बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए।

राजस्थान में बदमाशों  ने खुलकर दहशत फैलाना षुरू कर दिया है। शनिवार देर रात जयपुर जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक क्लब के बाहर बदमाशों ने दहशत मचाते हुए 15 राउंड फायरिंग की और इसके बाद बेखौफ बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ए श्रेणी की नाकाबंदी की लेकिन बदमाशों का अभी तक पता नहीं चला। उधर, इस बीच क्लब पर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य रितिक बॉक्सर ने ली।
पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में स्थित एक क्लब के बाहर दहशत फैलाई। देर रात करीब एक बजे बदमाश बाइक पर आए और क्लब के बाहर 15 राउंड फायर किए। इससे एक बार क्लब के बाहर लोग डर गए और हड़कम्प मच गया। क्लब के कर्मचारियों की सूचना पर थानाप्रभारी सुरेन्द्र सैनी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवा दी। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बदमाशों का मकसद क्या था और वे किसी पर हमला करने तो नहीं आए थे। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि बदमाशों के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।
एक ही बाइक पर आए थे बदमाश
जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उससे ऐसा लगता है कि उन्होंने पहले रैकी की थी और पूरी प्लानिंग के बाद ही यहां फायरिंग की। तीन बदमाश एक ही बाइक पर आए थे। पुलिस ने देर रात तक आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो बाइक पर तीन बदमाश फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज धुंधले है और साफ नहीं होने की वजह से पुलिस को मदद नहीं मिल पा रही है। जिस तरह से बदमाशों ने एक के बाद एक 15 राउंड फायर किए उससे पुलिस का मानना है कि बदमाशों का मकसद दहशत फैलाना ही था। या फिर किसी तरह की चेतावनी थी।
लाॅरेंस विश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी 
जवाहर सर्किल स्थित जे क्लब जयपुर पर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली है। गैंग के सदस्य रितिक बॉक्सर ने अपने फेसबुक में फायरिंग की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा, ‘राम राम जयपुर। ये जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है। ये मैने रितिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई (लोरेन्स विश्नोई गैंग) ने करवाई है...याद रहे सबका नम्बर आएगा।’
जय बलकारी, एलबी गैंग
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments