आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 25 रनों से हराया. एसआरएच ने आरसीबी को 288 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन आरसीबी 162 रन ही बना सकी राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर राज्य में होंगे औपचारिक कार्यक्रम इस बार ना आषाढ़ सूखा रहेगा और ना ही सावन-भादों...मौसम विभाग के अनुसार पूरे भारत में जमकर बरसेंगे मेघ, सामान्य अधिक होगी बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 01:24 बजे तक यानी मंगलवार 16 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के आठवें दिन किया जाएगा मां दुर्गा के सातवें स्वरूप मां महागौरी का पूजन
 जीत के लिए भारतीय टीम का संघर्ष, चार विकेट आउट हैं और 145 रनों का है लक्ष्य

स्पोर्ट्स

जीत के लिए भारतीय टीम का संघर्ष, चार विकेट आउट हैं और 145 रनों का है लक्ष्य

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Dhaka :

बांग्लादेश के विरुद्ध टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच में  भारतीय टीम को बेस्ट ऑफ लक कहने का समय है। भारतीय टीम संघर्ष कर रही है। उसके लिए जीत का लक्ष्य 145 रनों का है और छह विकेट शेष रह गये हैं।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 4 विकेट पर 45 रन बनाए थे और 100 रन बनाने का संघर्ष है। क्रीज पर अक्षर पटेल और रात्रि पहली जयदेव उनादकट मौजूद हैं। कप्तान केएल राहुल (KL Rahul)  के बाद चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (Virat Kohli) और शुभमन गिल पवेलियन लौट चुके हैं।

इससे पूर्व बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 227 रन बनाये थे। इसके जवाब मे भारतीय टीम ने पहली पारी में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की नायाब पारियों की बदौलत 314 रन बनाये। बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 231 रन बना सकी और उसने जीत के लिए भारत के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच जीत चुकी है और दूसरे टेस्ट मैच में जीत के लिए संघर्ष जारी है। भारतीयों के मन में व्यग्रता है कि सुबह के सत्र में भारतीय खिलाड़ी कैसे खेलते हैं। यदि वे इस सत्र में टिक कर खेल गये तो जीत की राह सरल हो जाएगी।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments