ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
इस बॉलर ने ‘अवैध संबंधों’ के छह शतक बना दिए, बनाईं 650 गर्लफ्रेंड्स..!

स्पोर्ट्स

इस बॉलर ने ‘अवैध संबंधों’ के छह शतक बना दिए, बनाईं 650 गर्लफ्रेंड्स..!

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

एक समय था जब विश्व क्रिकेट पर वेस्टइंडीज का राज चलता था। वेस्टइंडीज ने क्रिकेट को एक से बढक़र एक कई दिग्गज खिलाड़ी दिए, जिन्होंने अपने खेल से तो दुनिया पूरी दुनिया को दीवाना बनाया ही, साथ ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा से चर्चा में रहे हैं। शुरुआत से ही वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों का लाइफ स्टाइल काफी चमक-दमक वाला रहा है। मौजूदा समय में भी ऐसे कई क्रिकेटर हैं जो काफी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही एक क्रिकेटर तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट हैं।
यह फास्ट बॉलर टीनो अपनी गेंदबाजी के अलावा मैदान के बाहर अपने अतरंगी कारनामों को लेकर खूब जाने जाते थे, जिसका खुलासा उन्होंने अपने ऑटोबायोग्राफी 'माइंड द विंडो-माई स्टोरी' में किया है। इस किताब में टीनो बेस्ट ने लिखा है कि उनकी 500 से अधिक गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं और उन्होंने इस सबके साथ रात गुजारी है।
टीनो बेस्ट अभी भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट में वे भीलवाड़ा किंग्स के लिए खेल रहे हैं, जिसके कप्तान भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान हैं। टीनो ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने उतरे थे।
टीनो बेस्ट अपनी किताब में बताते हैं कि जब भी वह वेस्टइंडीज टीम के साथ विदेशी दौरे पर जाते थे तो वहां वह लड़कियों के साथ खूब एंजॉय करते थे। अपने करियर में वह लगभग 650 लड़कियों के साथ रात गुजारी है। सिर्फ टीनो बेस्ट ही नहीं उनके साथ भी खिलाड़ी भी ऐसा किया करते थे।
सबसे सुंदर काला इंसान
टीनो ने अपने किताब में लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का सबसे सुंदर काला इंसान हूं। इसी कारण लोग में मुझे मजाक में ब्लैक प्रैड पिट भी कहते थे। मुझे लड़कियों से प्यार है और लड़कियों को मुझसे।' इसके अलावा उन्होंने अपने एक लव इंट्रेस्ट मेलिसा के बारे में भी किताब में ज्रिक किया है, जिनसे उनकी एक बेटी भी है।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments