माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
 देश में चर्चा का विषय-राहुल गाँधी की बढ़ी हुई दाढ़ी, आखिर क्यों है नेताओं को राहुल की दाढ़ी से परेशानी 

राजनीति

 देश में चर्चा का विषय-राहुल गाँधी की बढ़ी हुई दाढ़ी, आखिर क्यों है नेताओं को राहुल की दाढ़ी से परेशानी 

राजनीति//Delhi/New Delhi :

भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं को इन दिनों राहुल गाँधी की बढ़ी कोई दाढ़ी कुछ ज्यादा ही चुभने लगी है,एक तरफ जहा असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने राहुल गाँधी के दाढ़ी वाले चेहरे की तुलना इराक के राष्ट्रपति और तानाशाह सद्दाम हुसैन से की तो वहीं अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी राहुल गाँधी की दाढ़ी पर निशाना साधा है और उनको नरेंद्र मोदी के गुणों को अपनाने की सलाह दे डाली । 

दाढ़ी पर क्या कहा धामी ने 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बन जाते, इसके लिए धैर्य और त्याग की भी जरूरत होती है। एक न्यूज़ चैनल के शिखर सम्मेलन पुष्कर धामी ने भी राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा को खाली यात्रा बताया। सीएम धामी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी बनने के लिए खुद को सख्त करना पड़ता है। देश और लोगों की सेवा के लिए हर पल समर्पित करने के लिए जीवन में उस दृढ़ संकल्प की जरूरत होती है, जो नरेंद्र मोदी ने किया है।  उन्होंने कहा, आराम की जिंदगी जीने वाला हर शख्स ऐसा कभी नहीं कर सकता।

कन्हैया कुमार ने भाजपा को घेरा
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी की बढ़ती दाढ़ी को लेकर उनका मजाक उड़ाने के बाद केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला बोला। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को राहुल गांधी की दाढ़ी के बजाय आम आदमी की कारों के बारे में सोचना चाहिए। भाजपा नेताओं को हमारे नेताओं की दाढ़ी की चिंता नहीं करनी चाहिए | 'कन्हैया कुमार ने कहा कि हमारे नेता किस तरह की दाढ़ी रखेंगे, यह सोचने का काम भाजपा नेता छोड़ दें। चूंकि पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक है, आप मुझे बताएं कि देश के आम लोगों को अपनी कारों को कैसे रखना चाहिए। 

गौरतलब है कि भाजपा के युवा मुख्यमंत्री धामी ने  कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद संतनगर, बुराड़ी, सादातपुर, ब्रह्मपुरी सहित अन्य नगर निगमों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रचार किया था।  मुख्यमंत्री धामी ने दावा किया कि एमसीडी चुनाव में जनता बीजेपी को जीत जरूर दिलाएगी। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments