जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर असदुद्दीन ओवैसी के अंदर एक जिन्न बैठा है, जो देश के लिए खतरा है: गिरिराज सिंह उत्तराखंड: आज चारधाम यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी बिहार: दरभंगा में बारात की आतिशबाजी के कारण घर में लगी आग, 6 लोगों की मौत मुसलमानों को लेकर झूठ बोलते है PM मोदी: असदुद्दीन ओवैसी आपका वोट तय करेगा अगली सरकार चंद अरबपतियों’ की या 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की: राहुल गांधी दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मायावती की अपील- अच्छी सरकार के लिए करें मतदान लोकसभा चुनाव: दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
UP Me Ka Ba : योगी का जवाब आया-अरे बाबा बा ना... सुनकर विधानसभा में गूंजने लगे ठहाके

राजनीति

UP Me Ka Ba : योगी का जवाब आया-अरे बाबा बा ना... सुनकर विधानसभा में गूंजने लगे ठहाके

राजनीति//Uttar Pradesh /Lucknow :

UP Me Ka Ba : उत्तर प्रदेश विधानसभा में शनिवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर सत्ता पक्ष की ओर से लाया गया धन्यवाद प्रस्ताव चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया। इतना ही नहीं, योगी चुटकियां लेने से भी नहीं चूके। 

यूपी विधानसभा का बजट सत्र अब तक हंगामे से भरपूर रहा है। बयानबाजी के अलावा शेरो-शायरी भी सुनने को मिल रहे हैं। शुक्रवार को प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर के बाद आज विधानसभा में उत्तेजना भरा माहौल था। इसी के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने चर्चा में रहे लोकगीत ‘यूपी में का बा’ की तर्ज पर जब बोला कि ‘यूपी में बाबा बा ना’ तो सदन में ठहाके गूंजने लगे।
शनिवार को सीएम योगी राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान बोले, ‘लोग कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में का बा, अरे बाबा बा ना। कुछ नहीं तो हम तो है। इससे भी परेशान हैं। परेशानी तो हर व्यक्ति की समझी जा सकती है।’
इस तरह योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के साथ-साथ लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर भी चुटकी ली, जिनका गाना ‘यूपी में का बा’ आजकल बहुत चर्चा में है। उनके इस गाने पर यूपी पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है। उनसे सात सवालों के जवाब मांगे गए हैं। फिलहाल, नेहा सिंह राठौर ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह एक अस्पताल में इलाज करा रही हैं, साथ ही लिखा है कि डॉक्टर ने तनाव लेने को मना किया है।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments