‘मैं जब भी दिल्ली जाता हूं तो कुछ लेकर आता हूं, तुम होटल में क्या कर रहे थे...!’ डोटासरा को सीएम भजनलाल का करारा जवाब

राजनीति

‘मैं जब भी दिल्ली जाता हूं तो कुछ लेकर आता हूं, तुम होटल में क्या कर रहे थे...!’ डोटासरा को सीएम भजनलाल का करारा जवाब

राजनीति//Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली जाने और उनकी सरकार को पर्ची वाली सरकार कहे जाने के मुद्दे पर कांग्रेस पर पलटवार किया है। सीएम भजनलाल शर्मा ने राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि वह जब भी दिल्ली जाते हैं तो कुछ लेकर आते हैं। इस दौरान सीएम भजनलाल सचिन पायलट और अशोक गहलोत पर भी जमकर बरसे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कांग्रेस के आरोपों का चुन-चुन कर जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आरोपों को लेकर जमकर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बार-बार उनके दिल्ली जाने को लेकर सवाल उठाती है। लेकिन, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं जब भी दिल्ली जाता हूं तो कुछ लेकर आता हूं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तुम होटल में क्या कर रहे थे। मैं अगर दिल्ली गया तो कुछ लेकर ही आया हूं।

मुख्यमंत्री ने बता दी दिल्ली जाने की वजह
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ईआरसीपी योजना को लेकर पूर्वी राजस्थान में आभार यात्रा निकाल रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल कांग्रेस पर जमकर हमले कर रहे हैं। उन्होंने अपने दिल्ली जाने की वजह का खुलासा करते हुए कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली जाता हूं तो, कुछ ना कुछ लेकर आता हूं। लेकिन तुम होटल में क्या कर रहे थे। मैं पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि मैं जब भी किसी योजना को लेकर दिल्ली गया तो मुझे उसके संबंध में दूसरी बार जाना नहीं पड़ता है। पहली बार में ही योजना मंजूर हो जाती है। इसलिए मैं दिल्ली जाता हूं।
तुमने दिल्ली जाकर क्या किया?
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि मैं तो दिल्ली किसी योजना को लेकर जाता हूं और वहां जाकर योजना को मंजूर करवाकर आता हूं। इसके लिए मुझे दूसरी बार जाना नहीं पड़ता। लेकिन आप लोग तो, दिल्ली के चक्कर लगाते रहते थे। गहलोत साहब दिल्ली से आते तो पायलट जी दिल्ली चले जाते और वह वापस आते तो डोटासरा जी भागते थे। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि आपने तो दिल्ली के बहुत चक्कर लगाए। लेकिन एक काम बता दीजिए, जो आपने किया हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार है, जो लगातार विकास के लिए कार्य कर रही है।
पर्ची सरकार कहने पर भी मुख्यमंत्री ने किया था पलटवार
इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल ने अलवर में शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को जमकर घेरा। इसमें उन्होंने डोटासरा की ओर से बार-बार पर्ची सरकार को लेकर किए जा रहे हमले को लेकर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा की पर्ची का मुख्यमंत्री बताने वालों की अब जमीन खिसक रही है। कांग्रेस के लोग कहते हैं कि राजस्थान में पर्ची का मुख्यमंत्री है। मैं उनको कहना चाहता हूं कि आप 200 लोगों की मीटिंग बुलाते हो तो, 50 ही आते हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments