UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
‘गैर मुस्लिम के साथ घूमकर नाक कटवा रही हो...’: युवती पर 40-50 लड़कों ने बोल दिया हमला

क्राइम

‘गैर मुस्लिम के साथ घूमकर नाक कटवा रही हो...’: युवती पर 40-50 लड़कों ने बोल दिया हमला

क्राइम //Madhya Pradesh/Indore :

इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अपने दोस्त के साथ खाना खाने जा रही युवती पर 40-50 लड़कों ने हमला बोल दिया। वे लोग कह रहे थे कि गैर-मुस्लिम युवक के साथ घूमकर नाक कटवा रही हो। 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले इंदौर का माहौल बिगड़ता दिखाई दे रहा है। संघ और बजरंग दल के खिलाफ विवादित भगवा लव ट्रैप के पर्चे बंटने के बाद गुरुवार की रात एक और बवाल हुआ। एक पक्ष के 30 से 40 युवकों ने बीच सड़क पर जमकर उत्पात मचाते हुए पहले एक प्रेमी जोड़े को पीटा। इसके बाद उन्हें बचाने आए लोगों पर भी जानलेवा हमला कर दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने गुंडागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
दरअसल, इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज का छात्र भावेश सुनहरे अपनी सहपाठी नसरीन सुल्ताना को लेकर बस स्टैंड के पास मदनी होटल में खाना खाने गया था। दोनों जब खाना खाकर लौट रहे थे तो ग्वालटोली इलाके में उन्हें एक पक्ष के युवकों ने घेर लिया। उसका आधार कार्ड मांगा और मारपीट करने लगे। इस दौरान नसरीन ने उसे बचाने की कोशिश की और कहा कि जो भी बात करनी हो मुझसे करो।
बुर्का पहनकर घर पर रहा करो
हंगामा कर रहे युवकों ने मुस्लिम युवती से कहा कि आप इनके साथ रात को क्यों घूम रही हो। आपके घरवालों ने इजाजत दी है कि आप इनके साथ रहें। लड़की ने कहा कि मैं इनके साथ खाना खाने गई थी तो उपद्रवी युवकों ने कहा कि ऑनलाइन ऑर्डर कर देतीं। किसी गैर मुस्लिम के साथ खाना खाने जाने की क्या जरूरत थी। आप हिजाब पहने हो लेकिन आप इस्लाम का पालन नहीं कर रही हो। बुर्का पहनकर घर पर रहा करो।
समाज की नाक कटवा रही हो
साथ ही, आरोपियों ने कहा कि गैर मुस्लिम युवक के साथ बाजार में घूमकर समाज की नाक कटवा रही हो। इस्लाम और शरिया कानून का ध्यान रखो और बुर्का पहनकर ही घर से बाहर निकलो। लड़की के साथ जा रहे हिंदू युवक भावेश ने जब विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान तकरीबन 30 से 40 युवक वहां पर इकट्ठा हो गए। उनसे बचकर ये दोनों धेनु मार्केट आए और वहां से बाल विनय मंदिर स्कूल की ओर भागे।
घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल
यहां से बदमाश उनको पीटते हुए राजकुमार ब्रिज की ओर ले गए। वहां से निकलने वाले कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस दौरान हिमांशु पटेल और यश जोशी को भी चाकू लगे। वहीं, भावेश को भी गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वहीं, घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर तुकोगंज पुलिस मौके पर पहुंची। इस पूरे मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि इस मामले में सात आरोपी नामजद कर लिए गए हैं। पुलिस ने शोएब और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो देखकर अन्य आरोपियों को भी नामजद किया जा रहा है। गुंडागर्दी के इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में कहा है कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments