ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
झलक दिखला जा-10 की विनर बनीं 10 साल की गुंजन, चमचमाती ट्रॉफी और 20 लाख किए अपने नाम

मनोरंजन जगत

झलक दिखला जा-10 की विनर बनीं 10 साल की गुंजन, चमचमाती ट्रॉफी और 20 लाख किए अपने नाम

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

कलर्स पर आने वाला डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 का सफर खत्म हुआ। 27 नवंबर को इस सीजन को अपना विनर मिल गया। ग्रैंड फिनाले में पहुंची गुवाहाटी की गुंजन सिन्हा ने बाजी मार ली और चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

झलक दिखला जा 10 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। इस सीजन को अपना विनर भी मिल गया है। गुवाहाटी की गुंजन सिन्हा ने ट्रॉफी के साथ-साथ ये सीजन अपने नाम कर लिया है। जजेस माधुरी दीक्षित, करण जौहर, टेरेंस लुईस और नोरा फतेही ने 20 लाख रुपये बतौर कैश प्राइज और चमचमाती ट्रॉफी उनके हवाले भी कर दी है, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। 8 साल की गुंजन सिन्हा इस शो की विजेता बनीं और उन्होंने अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दिया।
गुंजन सिन्हा गुवाहाटी की पहने वाली हैं। उनके कोरियोग्राफर तेजस वर्मा और सागर बोरा हैं, जिन्होंने रुबीना दिलैक को कड़ी टक्कर दी और ये सीजन अपने नाम किया। इस जीत के बाद गुंजन बेहद खुश हैं और हैरान भी हैं। वैसे गुंजन को आपने पहले भी डांस रियलिटी शोज में देखा है। उनके डांस मूव्स का हर कोई कायल है। उनका कहना है कि इस शो को करने के बाद वह और अच्छी डांसर बन गई हैं।
डांस के साथ पढ़ाई पर भी करेंगी फोकस
गुंजन के मुताबिक अब वह अपने शहर को जल्द लौटेंगी। वह अभी अपनी पढ़ाई और स्कूल पर फोकस करेंगी। उन्होंने बताया मैंने अपनी पढ़ाई कभी नहीं छोड़ी क्योंकि मैं ऑनलाइन क्लासेस कर रही थी। लेकिन मैं स्कूल में अपने दोस्तों से मिलने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ अपने डांस पर फोकस करती रहूंगी।
गुंजन पेरेंट्स से गिफ्ट में ये चाहती हैं
गुंजन अपने माता-पिता का नाम रोशन कर खुश है। वह बताती हैं, ‘मेरी जीत ने उन्हें बहुत खुश और भावुक कर दिया है। हम एक साहसिक पार्क में जाने की योजना बना रहे हैं और मैंने अपने माता-पिता से कहा है कि मैं गिफ्ट के रूप में एल्सा का घर (फ्रोजन फिल्म से) चाहती हूं। अब वह एक इंटरनेशनल डांस प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments