माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
2 लाख का मोबाइल, लग्जरी कारें और ना जाने क्या-क्या..! पीएनबी ने की टॉप अधिकारियों पर तोहफों की बौछार

बिजनेस

2 लाख का मोबाइल, लग्जरी कारें और ना जाने क्या-क्या..! पीएनबी ने की टॉप अधिकारियों पर तोहफों की बौछार

बिजनेस/बैंकिंग/Maharashtra/Mumbai :

पंजाब नैशनल बैंक अपने टॉप लेवल के अधिकारियों को हर साल 2 लाख रुपए मोबाइल हैंडसेट के लिए देगा। यह उनके सालाना भत्ते का हिस्सा होगा। इसके लिए बैंक ने अपने स्टॉफ वेलफेयर बेनिफिट्स नियमों को बदला है। इस सुविधा का लाभ टॉप मैनेजमेंट के अधिकारियों को मिलेगा। इनमें मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) और एग्जेक्यूटिव डायरेक्टर शामिल हैं। नया नियम एक अप्रेल, 2022 से लागू है।
अभी पंजाब नैशनल बैंक में 4 एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। ये बैंक के एमडी और सीईओ की मदद करते हैं। दूसरी ओर मुख्य महाप्रबंधकों और महाप्रबंधकों के लिए मोबाइल हैंडसेट अलाउंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसे पहले के स्तर पर यथावत् रखा गया है यानी मुख्य महाप्रबंधकों को सालाना 50,000 रुपये और महाप्रबंधकों को सालाना 40,000 रुपये मोबाइल हैंडसेट के लिए मिलेंगे। इसके पहले 2020 में बैंक ने अपने टॉप मैनेजमेंट के लिए 3 लग्जरी ऑडी कारें खरीदी थीं। ये लग्‍जरी कारें एमडी और दो सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टरों के लिए थीं। नए नियमों के तहत अब सीजीएम को 15.50 लाख रुपये की कार मिलेगी। पहले यह सीमा 12 लाख रुपये थी। वहीं, जीएम को 9 लाख रुपये से बढ़ाकर 11.50 लाख रुपये की कार कर दी गई है।


 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments