CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
इनाम में मिलेंगे 290 करोड़, एपोटेक्स फाउंडर के हत्यारों का पता बताने पर मिलेगी बड़ी रकम

क्राइम

इनाम में मिलेंगे 290 करोड़, एपोटेक्स फाउंडर के हत्यारों का पता बताने पर मिलेगी बड़ी रकम

क्राइम ///Otawa :

दवाइयां बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी एपोटेक्स के फाउंडर बैरी शर्मन और उनकी पत्नी हनी के हत्यारों का पता लगाने के लिए उनके परिवार की तरफ से 35 लाख डॉलर (290 करोड़ रु.) इनाम देने का ऐलान किया है। इनकी हत्या पांच साल पहले उनके टोरंटो वाले घर में कर दी गई थी।

पिछले पांच साल से यह मामला अटका हुआ था लेकिन अब परिवार की तरफ से हत्यारे का पता बताने वालों को इतनी भारी-भरकम राशि इनाम में देने का फैसला किया गया है।

रहस्यमय परिस्थितियों में घर में ही मिले थे शव 

बैरी ओर हनी के शव रहस्यमयी स्थितियों में उनके घर में मिले थे। अब परिवार ने तय किया है। परिवार ने पांच साल पहले तो इनाम राशि तय की थी, उसमें अब तीन गुना इजाफा कर दिया गया है। बैरी ओर हनी के शव रहस्यमयी स्थितियों में उनके घर में मिले थे। अब परिवार ने तय किया है कि पांच साल पहले तो इनाम राशि तय की थी, उसमें अब तीन गुना इजाफा कर दिया गया है। यह अपराध कनाडा का हाई-प्रोफाइल केस बन गया है।

इनाम की राशि तीन गुना बढ़ाई

परिवार की तरफ से इनाम की राशि पहले 10 मिलियन डॉलर तय की गई थी। इसमें अब 25 मिलियन डॉलर का इजाफा किया गया है। इसके तहत हत्यारे की जानकारी देने वाले और उसे गिरफ्तार करने वाले को यह राशि सौंपी जाएगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments