ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
तम‍िलनाडु में 4 साल की छात्रा से दरिंदगी, स्कूल वैन हेल्पर गिरफ्तार

क्राइम

तम‍िलनाडु में 4 साल की छात्रा से दरिंदगी, स्कूल वैन हेल्पर गिरफ्तार

क्राइम //Tamil Nadu/Chennai :

स्कूल वैन में हेल्पर के तौर पर काम करने वाले 35 साल के व्यक्ति ने 4 साल की मासूम बच्‍ची के साथ रेप क‍िया

तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नै में दर‍िंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक स्कूल वैन में हेल्पर के तौर पर काम करने वाले 35 साल के व्यक्ति ने 4 साल की मासूम बच्‍ची के साथ रेप क‍िया। पुल‍िस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर ल‍िया। आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस के अनुसार, घटना का पता तब चला जब चेन्नै के एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली पीड़िता ने पेट दर्द की शिकायत की। इसके अलावा छात्रा ने स्कूल वैन में जाने से इनकार कर दिया। उसे एक डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां पर डॉक्‍टर ने सनसनीखेल खुलासा क‍िया। डॉक्‍टर ने बच्‍ची के माता-पिता को बताया क‍ि उसका(बच्‍ची) यौन शोषण किया गया है।
20 स‍ितंबर को क‍िया था यौन शोषण 
डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और स्कूल की प्रधानाध्यापिका को इसकी सूचना दी। जब शिक्षकों ने बच्‍ची से बात की तो उन्हें पता चला कि 20 सितंबर को वैन के हेल्‍पर ने उसका यौन शोषण किया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments