प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
ओटीटी पर 6 बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्में, किसी भी कीमत पर न करें मिस

मनोरंजन जगत

ओटीटी पर 6 बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्में, किसी भी कीमत पर न करें मिस

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर प्रेमियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प कहा जा सकता है। इसमें कई क्लासिक और दिलचस्प क्राइम थ्रिलर फिल्में मौजूद हैं। तो चलिए, आज आपको 6 बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अगर आप क्राइम थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपके लिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद 6 ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप चाहकर मिस नहीं करना चाहेंगे। अच्छी कहानियों के साथ-साथ इन फिल्मों में आपको दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। तो चलिए, आपको उन 6 फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
साइलेंस्ड 
यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो ‘द क्रूसिबल’ उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में ‘ग्वांगजू इनह्वा स्कूल फॉर द डेफ’ में शिक्षकों द्वारा छात्रों का यौन शोषण किया जाता है। फिल्म कहानियां इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म कोरिया में सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में कांग यू और जंग यू-मील लीड रो में हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 
गॉन गर्ल
यह एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो अमेरिकी राज्य मिसौरी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह थ्रिलर फिल्म एक लापता व्यक्ति के मामले के इर्द-गिर्द घूमती है। कई लोग सोचते हैं कि उनके लापता होने के पीछे का कारण उनका पति है। फिल्म एक विजुअल ट्रीट होगी, बेहतरीन अभिनय एक और प्लस पॉइंट है। इसमें बेन एफ्लेक, रोसमंड पाइक, नील पैट्रिक हैरिस और टायलर पेरी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
आर्टिकल 15 
यह फिल्म भारतीय समाज में क्रूर जाति व्यवस्था और भेदभाव को उजागर करती है। फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ग्रामीण भारत में एक लापता लड़की के मामले की जांच करता है। इस फिल्म की हर तरफ तारीफ हुई थी और बॉक्स ऑपिस पर भी इसने अच्छा बिजनेस किया था। इसमें आयुष्मान खुराना, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा ने अभिनय किया था। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
इत्तेफाक 
यह एक क्राइम थ्रिलर के साथ-साथ सस्पेंस से भरपूर फिल्म है, जिसमें अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस पर भी यह सफल रही थी। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
द टैलेंटेड मिस्टर रिप्ले 
यह पेट्रीशिया हाईस्मिथ के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है। एंथोनी मिंगेला द्वारा निर्देशित, यह ऑस्कर-नामांकित फिल्म टॉम रिप्ले नाम के एक ठग की कहानी बताती है, जिसे एक अमीर पिता अपने बेटे को घर लौटने के लिए मनाने के लिए काम पर रखता है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
जोकर 
डीसी कॉमिक्स के किरदारों पर आधारित फिल्म ‘जोकर’ दुनियाभर में हिट रही थी। फिल्म जोकर एक मानसिक बीमारी से पीड़ित व्यक्ति की कहानी पर बेस्ड है। अत्यधिक हिंसा, स्वतंत्र विचार क्रांति जैसे तत्वों के साथ कहानी बेहद दिलचस्प है। यह फिल्म एक कल्ट क्लासिक बन चुकी है। इसमें जोकिन फीनिक्स ने जोकर का किरदार निभाया था। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments