प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को आया ब्रेन स्ट्रोक, चल रहा इलाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट..

मनोरंजन जगत

73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को आया ब्रेन स्ट्रोक, चल रहा इलाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट..

मनोरंजन जगत/सिनेमा/West Bengal/Kolkata :

एक्टर-पॉलिटीशियन मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक आया था, जिसके कारण उन्हें भर्ती किया गया। कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में मिथुन का इलाज हो रहा है। कई डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल में लगी हुई है।

10 फरवरी की सुबह खबर आई कि मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती हुए हैं। कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मिथुन को सीने में दर्द उठा, जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब अस्पताल की ओर से एक स्टेटमेंट जारी हुआ है, जिसमें बताया गया है कि मिथुन हॉस्पिटल में हैं और उनका इलाज चल रहा है। 
एक्टर-पॉलिटीशियन मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक आया था, जिसके कारण उन्हें भर्ती किया गया। कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में मिथुन का इलाज हो रहा है। कई डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल में लगी हुई है। वो बेहतर कर रहे हैं और पूरी तरह से कॉन्शियस हैं। हालांकि, उन्हें थोड़ी कमजोरी है वो भी बॉडी के निचले हिस्से में।
डॉक्टर्स ने जारी किया हेल्थ अपडेट
बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार देने का ऐलान किया गया है। इसपर खुशी जाहिर करते हुए मिथुन ने कहा था- ये पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है। ये बहुत अद्भुत और अलग अहसास है। मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments