ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
अगवा कर रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग करने में 5 महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार

क्राइम

अगवा कर रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग करने में 5 महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

शराब ठेके के दो सेल्समैन को अगवा कर रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की है। भादरा पुलिस ने मात्र 4 घण्टे के अंदर  डीएसटी नोहर के सहयोग से 5 महिलाओं समेत आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से अपह्रत दोनो सेल्समैन को सकुशल छुड़ा लिया है। 
     हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि शनिवार को भादरा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में शराब के ठेकेदार रोहताश कुमार ने पुलिस को जानकारी थी। उसने बताया था कि शुक्रवार देर रात उनके ठेके पर जानकार महिला गगनदीप उर्फ माही व एक अन्य पलक नाम की महिला आई थी। जिन्होंने रात करीब 2.30 बजे उन्हें डुंगराना बस स्टैंड पर छोड़ने को कहा। ठेके के सेल्समैन रघुवीर व मेनपाल को साथ लेकर वह दोनों महिलाओं को कैंपर गाड़ी से छोड़ने निकले। रास्ते में  हरियाणा नंबर की एक अर्टिगा गाड़ी कार खड़ी थी जिसके पास दोनों महिलाओं को उन्होंने उतार दिया। इतनी देर में कार से 3 महिलाएं और 3 पुरुष उतरे। जिन्होंने उन्हें जबरदस्ती कार में डालना चाहा।
 रोहिताश किसी तरह बचकर भाग निकला लेकिन सेल्समैन रघुवीर व मेनपाल को साथ लेकर वे लोग चले गए बाद में उन्होंने कॉल कर दोनों की छोड़ने की एवज में 5 लाख रुपये मांगे। रुपए नहीं देने पर रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। रोहिताश की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।
     घटना की गंभीरता को देख एसपी अजय सिंह द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी और अपह्रत दोनों सेल्समैन को छुड़ाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र जांगिड़ व सीओ सुनील कुमार झाझरिया के निर्देशन तथा थानाधिकारी रणवीर सिंह के नेतृत्व में थाना स्तर एवं डीएसटी के एसआई राकेश गोदारा मय जाब्ता की एक टीम गठित की। गठित टीम को मुखबिर से सूचना मिली की अपहरणकर्ता सिरसा बाईपास पर दूध डेयरी के बीच सड़क पर फिरौती की रकम पाने के लिए खड़े हैं। सूचना पर दोनों टीम मौके पर पहुंची तो अपहरणकर्ता पुलिस से मारपीट पर उतारू हो गए जिन्हें टीम द्वारा काबू किया गया और बंधक बनाए गए दोनों सेल्समैन को छुड़ाया गया।
 गैंग के 8 अभियुक्त गिरफ्तार
पुलिस टीम ने अर्टिगा गाड़ी जब्त कर अपहरण में शामिल साहिल जाट पुत्र प्रेम कुमार (26) निवासी फतेहाबाद हरियाणा तथा अजय कुमार पुत्र ओम प्रकाश मेघवाल (22), सतपाल सिंह पुत्र सोनू सिंह (19), उषा उर्फ सुमन पत्नी कुलदीप (24), सीमा रानी पत्नी स्वर्गीय जीतराम पत्नी उर्फ सतपाल (25), गगनदीप कौर उर्फ माही पत्नी विकास (26), भोली रानी पत्नी पम्मा उर्फ सोनू (45) एवं पूजा उर्फ पलक पुत्री गुरप्रीत सिंह (20) निवासी जिला सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार किया है।

You can share this post!

author

राकेश रंजन

By News Thikhana

Comments

Leave Comments