माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले दर्शकों के प्यार का इनाम मिलेगा 'आरआरआर' को सुरों से सजाने वालों को 

मनोरंजन जगत

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले दर्शकों के प्यार का इनाम मिलेगा 'आरआरआर' को सुरों से सजाने वालों को 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

'आरआरआर' के संगीतकार और 'नाटू नाटू' के गीतकार उन लोगों में शामिल हैं जिनको वैरायटीज आर्टिसंस अवार्डस दिया गया है। इसके अलावा जिन कलाकारों को सम्मानित किया गया है उनमें 'एल्विस' के कॉस्ट्यूम डिजाइनर, प्रोडक्शन डिजाइनर और प्रोड्यूसर कैथरीन मार्टिन, 'टॉप गन: मेवरिक' के सिनेमैटोग्राफर क्लॉडियो मिरांडा और 'बेबीलोन' की प्रोडक्शन डिजाइनर फ्लोरेंसिया मार्टिन शामिल हैं। 

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, 13 फरवरी वैलेंटाइन  डे के ठीक एक दिन पहले इन्हे आलिर्गंट थिएटर में सांता बारबरा फिल्म फेस्टिवल में इन सबको सम्मानित किया जाएगा। अब अपने नौवें वर्ष में, सांता बारबरा फिल्म फेस्टिवल के साथ वैराइटी की साझेदारी उन कलाकारों का जश्न मनाती है जिन्होंने अपनी कला में कुछ नया किया है। 

फेस्टिवल के कार्यकारी निदेशक रोजर डार्लिंग ने कहा, "बड़े बजट की प्रस्तुतियों से लेकर स्वतंत्र सिनेमा तक, कलाकारों ने हमें पिछले साल फिल्म निर्माण में सहयोगात्मक प्रक्रिया की ताकत और जीवन शक्ति दिखाई है और हम एसबीआईएफएफ में वैराइटी के साथ अपनी साझेदारी और अवसर को संजोते हैं। इन विलक्षण कलाकारों की उपलब्धियों को उजागर करेंगे।"

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments