प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
लंदन के बाजार में आम को लेकर चले लात-घूसे, इंटरनेट पर छा गया मजेदार देसी ‘कलेश’

अजब-गजब

लंदन के बाजार में आम को लेकर चले लात-घूसे, इंटरनेट पर छा गया मजेदार देसी ‘कलेश’

अजब-गजब/// :

सड़क पर लड़ाई देखने का चाव हर हिंदुस्तानी को विरासत में मिलता है। लेकिन अब तो यह फेवरेट ‘कलेश’ सात समंदर पार भी धूम मचा रहा है।

ट्विटर पर इन दिनों देसी ‘कलेश’ लगातार छाए हुए हैं। इसके पीछे सीधा सा कारण है कि भारत में हम लोगों को अक्सर एक व्यस्त सड़क के बीच में दो लोगों को लड़ते-भिड़ते देखने में अजीब-सा आनंद मिलता है। एक ऐसा दृश्य जो भारतीय स्थानीय लोगों के लिए बहुत जाना-पहचाना है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से यही सीन सात समंदर पार लंदन में भी देखने को मिला, तो इंटरनेट की मौज हो गई।
आम जैसी आम चीज पर झगड़ा
सुनने में भले ही बेतुका लगे लेकिन लंदन में देसी लोगों ने बाजार के बीचों-बीच आमों के एक गुच्छे को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है कि लंदन में एक व्यस्त सड़क पर खरीदारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन देखते ही देखते हालात एकदम से बदल गए जब कुछ लोगों ने एक दुकान के मालिक के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। फल और सब्जी विक्रेता प्रवेश द्वार के पास अपनी दुकान के बाहर खड़ा था और ग्राहकों पर चिल्ला रहा था।
कहासुनी से लात-घूसे तक पहुंची जंग
सड़क पर बाहर खड़े ग्राहक उससे भी ज्यादा भड़क गए और कहासुनी देखते ही देखते गाली-गलौच में बदल गई। लेकिन लोग यहीं पर नहीं रुके बल्कि हाथापाई पर उतर आए और तभी एक व्यक्ति ने स्टालों द्वारा अलग रखी गई स्टील टोकरी दुकानदार के सिर पर दे मारी।
लोगों ने किया बीच-बचाव और हस्तक्षेप
हालांकि लोगों ने उस आदमी को मारामारी करने से रोक दिया, लेकिन स्थिति स्थिर हो गई। जैसे ही चीजें खत्म होने वाली थीं और दोनों पक्ष अपने झगड़े को समाप्त कर रहे थे और अपने अलग रास्ते जा रहे थे। तभी एक आदमी, जो संभवतः ग्राहकों के समूह का हिस्सा था, फिसल गया और उसकी पीठ पर गिर गया। इसने दोनों पक्षों के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई और जिसके हाथ में जो आया, वही दे मारा। विदेशी धरती पर देसी लोगों की हरकतों को देखकर इंटरनेट पर लोग अवाक रह गए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments