आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
एक धांसू थ्रिलर, देखने बैठ गए तो उठना हो जाएगा मुश्किल!

मनोरंजन जगत

एक धांसू थ्रिलर, देखने बैठ गए तो उठना हो जाएगा मुश्किल!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

ओटीटी पर एक दमदार थ्रिलर फिल्म हैं, जिसे देखना हमेशा ही शानदार एहसास होता है। बहुत कम ऐसी फिल्में हैं, जो इस फिल्म से बेहतर हों। यह एक बेंचमार्क हैं। इस फिल्म का हर एक सीन आपको ‘दृश्यम’ के क्लाइमैक्स से ज्यादा रोमांचक लग सकता है। इसे देखकर आपका दिन बन जाएगा।

सभी लोगों की साइकोलॉजी एक जैसी होती है। गुस्सा, शांति, धैर्य वाले भाव हर किसी में होते हैं, जिन्हें हम एक स्तर तक नियंत्रित कर पाते हैं, लेकिन यह भाव हमारे काबू से बाहर हो जाते हैं, तो हालात पूरी तरह बदल जाते हैं। इस शानदार थ्रिलर फिल्म का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा ही है।
इस फिल्म में आपको एक मुख्य किरदार दिखेगा। फिल्म का हर एक सीन देखने लायक है। थोड़ा वक्त गुजरने के बाद, आप शांति से अपनी सीट पर बैठ नहीं पाएंगे। आपका खून खौलने लगेगा। फिल्म में एक सेल्समैन की कहानी दिखाई गई है जो अपने एक क्लाइंट से मिलने के लिए कैलिफोर्निया से होकर गुजरता है। यात्रा के दौरान उसके साथ क्या कुछ होता है, यह दर्शकों को हैरान और परेशान कर देता है।
आप खुद को फिल्म के किरदार से जुड़ा पाएंगे, फिर आपका रोमांच सातवें माले पर होगा। आपका खुद पर नियंत्रण नहीं रहेगा। हर गुजरते पल के साथ आपका गुस्सा बढ़ता जाएगा। इसलिए, फिल्म को दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं।
फिल्म का नाम है- ‘डुअल’, जो 1971 में रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी एक अंडररेटेड मूवी है। आईएमडीबी ने इसे 7.6 रेटिंग दी है। फिल्म 1 घंटा 25 मिनट लंबी है, जिसे आप पूरी तल्लीनता से देख पाएंगे।
16 साल की उम्र से बड़ा कोई भी शख्स यह फिल्म देख सकता है। पूरा परिवार इसे साथ मिलकर देख सकता है। यह एक्शन और सस्पेंस से भरी है। यह साफ-सुथरी फिल्म है, इसलिए लोग इसे उम्मीद से ज्यादा पसंद करते हैं।
आप फिल्म को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। फिल्म का हर एक सीन क्लाइमैक्स लगता है। यह फिल्म यूट्यूब पर भी मौजूद है। फिल्म के डायरेक्टर स्टीफन स्पीलबर्ग हैं, जिन्होंने ‘जुरासिक पार्क’ जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में यह फिल्म बनाई थी, जिसकी शूटिंग 10 दिनों में पूरी हो गई थी। फिल्म एक असली घटना पर आधारित है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments