ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
Laal Singh Chaddha : आमिर का ट्रैक रिकॉर्ड, 14 साल में कुल 9 फिल्में

Laal Singh Chaddha

मनोरंजन जगत

Laal Singh Chaddha : आमिर का ट्रैक रिकॉर्ड, 14 साल में कुल 9 फिल्में

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

Laal Singh Chaddha : 

आमिर खान की 'Laal Singh Chaddha’ इस शुक्रवार 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर बायकॉट के नारों के कारण यह फिल्म लगातार चर्चा में है। हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस ऑफिशियल रीमेक से आमिर खान को ढेर सारी उम्मीदें हैं। आमिर खान मौजूदा वक्त में बॉलीवुड के किसी भी दूसरे सुपरस्टार से अलग हैं। वह साल में तीन-चार फिल्‍में नहीं करते बल्कि साल में एक फिल्म लेकर आते हैं। हालांकि, 2018 में आई उनकी पिछली रिलीज 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बुरी तरह पिट गई थी। ऐसे में आमिर के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' का सुपरहिट होना और इसका करोड़ों में कमाई करना दोनों बहुत जरूरी है। बीते 14 साल में आमिर खान की 9 फिल्में रिलीज हुई हैं। 14 साल का जिक्र इसलिए कि यही वह दौर है, जब बॉलीवुड में फिल्म के हिट या फ्लॉप की परिभाषा बदली है। इसी दौर में फिल्म की कमाई मायने रखने लगी और यह देखा जाने लगा कि आखिरी 100 करोड़, 200 करोड़ या 300 करोड़ से 1000 करोड़ तक पहुंच पाती है या नहीं।
बायकॉट के नारों के बीच Laal Singh Chaddha की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ तीन दिनों में इस फिल्म ने 5 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग से कमा लिये हैं।  

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments