बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से
अडानी एंटरप्राइजेज ने अपना पूर्ण रूप से सब्सक्राइब हुआ एफपीओ वापस लिया, निवेशकों के पैसे होंगे वापस..!

बिजनेस

अडानी एंटरप्राइजेज ने अपना पूर्ण रूप से सब्सक्राइब हुआ एफपीओ वापस लिया, निवेशकों के पैसे होंगे वापस..!

बिजनेस//Maharashtra/Mumbai :

अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के बोर्ड ने अपने 20,000 करोड़ के फॉलोऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ) को वापस लेने का फैसला लिया है।

कंपनी का यह एफपीओ 27 जनवरी से 31 जनवरी के दौरान लाया गया था। हालांकि कंपनी का यह एफपीओ पूरी पूर्णरूप से सब्सक्राइब हुआ लेकिन कंपनी ने इसके साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि जिन्होंने एफपीओ को सब्सक्राइब किया है, उनके पैसे वापस लौटा दिए जाएंगे।

कंपनी के चेयरमैन गौतम अडानी ने कहा कि कंपनी के निदेशक मंडल ने एक फरवरी को हुई बैठक में एफपीओ वापस करने का यह फैसला किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी अपने शेयरधारकों के हित में आंशिक चुकता आधार पर एक रुपये अंकित मूल्य के 20000 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों की पेशकश पर आगे नहीं बढ़ेगी। अडानी की ओर से जारी बयान में शेयरधारकों और एफपीओ को फुल्ली सब्सक्राइब करने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि कंपनी बोर्ड का एफपीओ वापस से लेने का फैसला निवेशकों के हित में ही लिया गया है। इसकी जानकारी सेबी को दे दी गयी है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments