आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
'चुनाव परिणाम के बाद गुंडों की गर्मी शांत हो जाएगी...' शाहजहांपुर में चुनावी मंच से गरजे सीएम योगी

शाहजहांपुर में चुनावी मंच से गरजे सीएम योगी

राजनीति

'चुनाव परिणाम के बाद गुंडों की गर्मी शांत हो जाएगी...' शाहजहांपुर में चुनावी मंच से गरजे सीएम योगी

राजनीति//Uttar Pradesh /Lucknow :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी सोमवार को शाहजहांपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने भारत माता की जय और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए अपने संबोधन की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार की योजनाओं को गिनाया। साथ ही विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि चुनाव आते ही प्रदेश में कुछ गुंडों की गर्मी बढ़ने लगती है। 4 जून को चुनाव परिणाम आने के बाद इन गुंडों की गर्मी धीरे-धीरे कर शांत होती जाएगी।

राष्ट्र नायक का अपमान बर्दाश्त नहीं

सीएम योगी ने अपने 21 मिनट के संबोधन में कहा कि मैनपुरी में सपा के लोगों ने राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति को अपवित्र करने की कोशिश की। उन्होंने आगे कहा कि सपा के गुंडे महाराणा प्रताप के भाला को तोड़ने की कोशिश करते हैं। गालीगलोज करते हैं। इन अकबर ओर औरंगजेब की औलादों को बताया जाना चाहिए कि यह नया भारत है, जिसमें राष्ट्र नायकों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे ही सपा के कुछ गुंडों ने संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति को भी अपवित्र करने की कोशिश की थी। चुनाव आते ही कुछ गुंडों को लगता है कि वे दोबारा से प्रदेश की जनता पर अपना कहर ढाने लग जाएंगे। सीएम योगी ने सख्त अंदाज में कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद धीरे-धीरे इन सभी गुंडों की गर्मी अपने आप शांत हो जाएगी। नरेंद्र मोदी की सरकार में भारत आत्मनिर्भर और विकसित हो रहा है।

पीएम मोदी के पंच प्रण 

सीएम योगी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि शाहजहांपुर एक ऐसा जिला है, जहां लाट साहब का जुलूस भी निकलता है। उन्होंने कहा कि अभी भी इस जिले में खुदागंज और अल्हागंज जैसे कस्बे हैं। आजादी के अमृत महोत्सव समारोह के संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने पंच प्रण की बात कही थी। सीएम योगी ने कहा कि गुलामी के अंशों को समाप्त करना ओर विरासत के अंशों का सम्मान करना उनके संबोधन में शामिल था। हमें भारत और भारतीयता पर गौरव की अनुभूति होनी चाहिए। अंत में सीएम योगी ने राम मंदिर, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर और शाहजहांपुर के हनुमत धाम का भी जिक्र किया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments