पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
लाइन में लगकर ऐश्वर्या ने डाला वोट: बूथ पर अलग-अलग पहुंचा बच्चन परिवार

मनोरंजन जगत

लाइन में लगकर ऐश्वर्या ने डाला वोट: बूथ पर अलग-अलग पहुंचा बच्चन परिवार

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

महाराष्ट्र में 20 मई को वोटिंग हुई। इस दौरान सभी मतदान केंद्रों पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। ऐश्वर्या राय हाथ में चोट के बावजूद पोलिंग बूथ पहुंचीं और वोट डाला। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी उनके पीछे आए लेकिन अभिषेक बच्चन नजर नहीं आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, जो पिछले दो-तीन दिनों से कान फिल्म फेस्टिवल 2024 की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थीं। हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद वह बेटी के साथ उस इवेंट में शामिल होने के लिए फ्रांस रवाना हुई थीं। अब उन्होंने उसी स्थिति में वोट भी डाला और एक भारतीय नागरिक होने के कर्तव्य को पूरा किया। हालांकि इस दौरान वह अकेले ही दिखाई दीं। लाइन में लगकर एक्ट्रेस ने वोट डाला और उसके बाद मीडिया को पोज दिया। वहीं, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी उसी बूथ पर दूसरी गाड़ी से पहुंचे और वोट डालकर रवाना हो गए। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी नजर नहीं आए।
बीते सालों की बात करें तो हमेशा ऐश्वर्या, पति अभिषेक, सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ वोटिंग के लिए मतदान केंद्र पहुंची है। मगर बीते कुछ समय से एक्ट्रेस और उनके ससुरालवालों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही हैं। इवेंट कोई भी हो, ऐश्वर्या कटी-कटी ही दिखाई देती हैं।
अकेले ही पहुंची पोलिंग बूथ
जब वह वोटिंग के लिए पहुंची तो वीडियो सामने आया। पहले ऐश्वर्या राय बूथ पर नजर आईं। वहीं बाद में जया और अमिताभ की गाड़ी भी पहुंची, जिसमें से वह दोनों निकले और अंदर वोट डालने के लिए गए। और ताज्जुब की बात ये है कि तीनों एक ही वेन्यू पर पहुंचे थे। अब लोगों ने भी यही सवाल किया और पूछा कि क्या ये अकेले वोट डालने आई हैं।
अमिताभ ने जया का थामा हाथ
अमिताभ बच्चन जब बूथ से बाहर निकले तो वह जया बच्चन का हाथ थामे हुए नजर आए। इसके बाद उन्होंने पत्नी को सुरक्षित कार में बिठाया और फिर खुद बैठे। ये देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या का वीडियो देखकर पूछा कि ये अकेले ही वोट देने आई हैं क्या? क्योंकि इस दौरान अभिषेक बच्चन साथ नहीं दिखे और सास-ससुर भी अलग-अलग पहुंचे थे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments