ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़ी कार्रवाई, UPSC ने दर्ज कराया केस NEET पेपर लीक केस: सॉल्वर बनने वाले सभी 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड करेगा पटना AIIMS माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप: हैदराबाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के लिए इंडिगो स्टाफ ने हाथ से लिखे बोर्डिंग पास बिलकिस बानो केस: 2 दोषियों की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार करने से SC का इनकार आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 05:59 बजे तकयानी शनिवार, 20 जुलाई 2024
विभिन्न सेवाओं के लिए एकेटीयू ने किया सॉफ्टप्रो इंडिया से करार

विभिन्न सेवाओं के लिए एकेटीयू ने किया सॉफ्टप्रो इंडिया से करार

//Uttar Pradesh /Lucknow :

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने लखनऊ की प्रतिष्ठित कंपनी सॉफ्टप्रो इंडिया कंप्यूटर टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किये हैं। इस एमओयू के तहत सॉफ्टप्रो कंपनी एकेटीयू के सभी कॉलेजों में पढ़ रहे विद्यार्थियों को अपनी विभिन्न सेवाएं जैसे समर इंटर्नशिप्स, ट्रेनिंग्स, प्लेसमेंट, सेन्टर ऑफ़ एक्सीलेंस का एस्टेब्लिशमेंट उपलब्ध कराएगा ।

एमओयू पर एकेटीयू की ओर से कुलपति प्रो. पीके मिश्रा एवं सॉफ्टप्रो की ओर से कंपनी के डायरेक्टर ई. अजय चौधरी ने हस्ताक्षर किये। इसके अलावा एकेटीयू के प्रति कुलपति प्रो. मनीष गौर,आईईटी की प्रोफेसर नीलम श्रीवास्तव, सॉफ्टप्रो की सीईओ यशी अस्थाना, सीटीओ रोहित कुमार एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे । उम्मीद है की इस करार के बाद एकेटीयू छात्र छात्रों के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट के बढ़ने के साथ साथ उच्चतम शिक्षा को बढ़ावा मिलेगा ।

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments