प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
फ्लाइट में यात्रियों का छूटा पसीना, चंडीगढ़ से जयपुर तक टिश्यू पेपर बांटती रही सभी एयर होस्टेस

ट्रांस्पोर्ट

फ्लाइट में यात्रियों का छूटा पसीना, चंडीगढ़ से जयपुर तक टिश्यू पेपर बांटती रही सभी एयर होस्टेस

ट्रांस्पोर्ट/हवाई/Punjab/Chandigarh :

चंडीगढ़ से जयपुर आ रही फ्लाइट का एसी खराब होने के बावजूद पायलट चंडीगढ़ से जयपुर ले आया। सवा घंटे तक यात्री गर्मी-पसीने से परेशान होते रहे। बाद में, इंडिगो ने मानी गलती और खेद जताया।

इंडियो एयरलाइन की फ्लाइट में एक बार फिर घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। इससे यात्रियों सवा घंटे तक परेशानी भुगतनी पड़ी है। घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइन ने खेद जताया और माफी भी मांगी। इंडियो एयरलाइन की फ्लाइट शनिवार को सुबह 10.25 बजे चंडीगढ़ से रवाना होकर सवा घंटे में जयपुर पहुंच गई लेकिन यात्रियों के लिए यह सफर मुसीबत भरा रहा। इस फ्लाइट के चंडीगढ़ से उड़ान भरते ही कुछ ही मिनट में तकनीकी कारणों से एसी अचानक बंद हो गया। जो जयपुर पहुंचने तक नहीं चला। इस सवा घंटे के सफर में फ्लाइट में सवार यात्रियों का गर्मी और पसीने से हाल बेहाल हो गए। सबसे ज्यादा परेशानी बच्चे, महिला व बुजुर्ग यात्रियों को हुई। वे सुरक्षा कार्ड, पेपर, अखबार, किताबो का पंखे के रुप में उपयोग करते रहे। सफर के दौरान एयर होस्टेस लोगों को टिश्यू पेपर बांटती रही।
वीडियो शेयर हुआ तब होश उडे
इस फ्लाइट में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिन्दर सिंह राजा भी सवार थे। पूरे घटनाक्रम का वीडियो उन्होंने अपने सोशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और इस सफर को सबसे भयानक अनुभव बताया। इसके बाद इंडिगो एयरलाइन ने बयान जारी कर माफी मांगते हुए खेद जताया। बयान में बताया कि जयपुर उतरने के बाद फ्लाइट के एसी को ठीक कर दिया गया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments