भारत ने एक दिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया, ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 10 विकेट खोकर बनाये 276 रन और भारत ने 48.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर बनाये 281 रन अयोध्या: महिला आरक्षक पर सरयू एक्सप्रेस में हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर कनाडा में 25 सितंबर को खालिस्तानी प्रदर्शन को सफल बनाने में ISI कर रही मदद कनाडा: निज्जर हत्याकांड के सबूत जारी करने की मांग पर पीछे हटे जस्टिन ट्रूडो कनाडा पुलिस ने शुरू की गैंगस्टर सुक्खा हत्याकांड की जांच झारखंड: आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे डॉक्टर, इमरजेंसी सेवाएं बंद रहेंगी दिल्ली: लैंड फॉर जॉब घोटाले मामले में आज सुनवाई करेगा राउज एवेन्यू कोर्ट दिल्ली: मथुरा कृष्ण जन्म भूमि मामले में आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की पत्नी के साथ व्हाइट हाउस का दौरा करेंगे दिल्ली: बीजेपी महिला मोर्चा आज पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी का भव्य स्वागत करेगा वर्ल्ड चैंपियनशिप में युवा पहलवान अंतिम पंघाल ने जीता ब्रॉन्ज मेडल जी20 में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों के साथ आज भारत मंडपम में डिनर करेंगे पीएम मोदी राज्यसभा में भी महिला आरक्षण विधेयक पारित, महिला सांसदों ने PM मोदी के साथ मनाया जश्न 'देश की लोकतांत्रिक यात्रा का ऐतिहासिक क्षण,' महिला आरक्षण बिल पास होने पर PM मोदी का ट्वीट महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद संसद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित आज है विक्रम संवत् 2080 के भाद्रपद माह के शुक्लपक्ष की सप्तमी तिथि मध्याह्न 01 बजकर 35 मिनट तक तदुपरांत अष्ठमी यानी शुक्रवार 22 सितंबर 2023
फ्लाइट में यात्रियों का छूटा पसीना, चंडीगढ़ से जयपुर तक टिश्यू पेपर बांटती रही सभी एयर होस्टेस

ट्रांस्पोर्ट

फ्लाइट में यात्रियों का छूटा पसीना, चंडीगढ़ से जयपुर तक टिश्यू पेपर बांटती रही सभी एयर होस्टेस

ट्रांस्पोर्ट/हवाई/Punjab/Chandigarh :

चंडीगढ़ से जयपुर आ रही फ्लाइट का एसी खराब होने के बावजूद पायलट चंडीगढ़ से जयपुर ले आया। सवा घंटे तक यात्री गर्मी-पसीने से परेशान होते रहे। बाद में, इंडिगो ने मानी गलती और खेद जताया।

इंडियो एयरलाइन की फ्लाइट में एक बार फिर घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। इससे यात्रियों सवा घंटे तक परेशानी भुगतनी पड़ी है। घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइन ने खेद जताया और माफी भी मांगी। इंडियो एयरलाइन की फ्लाइट शनिवार को सुबह 10.25 बजे चंडीगढ़ से रवाना होकर सवा घंटे में जयपुर पहुंच गई लेकिन यात्रियों के लिए यह सफर मुसीबत भरा रहा। इस फ्लाइट के चंडीगढ़ से उड़ान भरते ही कुछ ही मिनट में तकनीकी कारणों से एसी अचानक बंद हो गया। जो जयपुर पहुंचने तक नहीं चला। इस सवा घंटे के सफर में फ्लाइट में सवार यात्रियों का गर्मी और पसीने से हाल बेहाल हो गए। सबसे ज्यादा परेशानी बच्चे, महिला व बुजुर्ग यात्रियों को हुई। वे सुरक्षा कार्ड, पेपर, अखबार, किताबो का पंखे के रुप में उपयोग करते रहे। सफर के दौरान एयर होस्टेस लोगों को टिश्यू पेपर बांटती रही।
वीडियो शेयर हुआ तब होश उडे
इस फ्लाइट में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिन्दर सिंह राजा भी सवार थे। पूरे घटनाक्रम का वीडियो उन्होंने अपने सोशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और इस सफर को सबसे भयानक अनुभव बताया। इसके बाद इंडिगो एयरलाइन ने बयान जारी कर माफी मांगते हुए खेद जताया। बयान में बताया कि जयपुर उतरने के बाद फ्लाइट के एसी को ठीक कर दिया गया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments