प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने  अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का कियाअनावरण

मनोरंजन जगत

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Tamil Nadu/Chennai :

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें 'पुष्पा: द राइज' से वैश्विक पहचान मिली। अब दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का एक वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। उन्होंने हाल ही में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया।

उन्होंने अपनी प्रतिमा के साथ 'पुष्पा' की तस्वीरें भी खिंचवाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। वे अब वायरल हो रहे हैं। उनकी पोस्ट को प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों से बधाइयों की बाढ़ आ गई है। इस तस्वीर में असली अल्लू अर्जुन क्या है? नेटिज़न्स के लिए इसकी पहचान करना मुश्किल हो गया है।

मैडम तुसाद म्यूजियम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें अल्लू अर्जुन की मोम की प्रतिमा प्रदर्शित है। अल्लू अर्जुन को वीडियो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने मोम के पुतले को देखकर खुश थे। कैप्शन में लिखा है, "द बिग ईविल, अल्लू अर्जुन ने दुबई में अपना मोम का पुतला देखा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments