पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने  अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का कियाअनावरण

मनोरंजन जगत

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Tamil Nadu/Chennai :

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें 'पुष्पा: द राइज' से वैश्विक पहचान मिली। अब दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का एक वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। उन्होंने हाल ही में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया।

उन्होंने अपनी प्रतिमा के साथ 'पुष्पा' की तस्वीरें भी खिंचवाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। वे अब वायरल हो रहे हैं। उनकी पोस्ट को प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों से बधाइयों की बाढ़ आ गई है। इस तस्वीर में असली अल्लू अर्जुन क्या है? नेटिज़न्स के लिए इसकी पहचान करना मुश्किल हो गया है।

मैडम तुसाद म्यूजियम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें अल्लू अर्जुन की मोम की प्रतिमा प्रदर्शित है। अल्लू अर्जुन को वीडियो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने मोम के पुतले को देखकर खुश थे। कैप्शन में लिखा है, "द बिग ईविल, अल्लू अर्जुन ने दुबई में अपना मोम का पुतला देखा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments