आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 25 रनों से हराया. एसआरएच ने आरसीबी को 288 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन आरसीबी 162 रन ही बना सकी राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर राज्य में होंगे औपचारिक कार्यक्रम इस बार ना आषाढ़ सूखा रहेगा और ना ही सावन-भादों...मौसम विभाग के अनुसार पूरे भारत में जमकर बरसेंगे मेघ, सामान्य अधिक होगी बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 01:24 बजे तक यानी मंगलवार 16 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के आठवें दिन किया जाएगा मां दुर्गा के सातवें स्वरूप मां महागौरी का पूजन
अमेरिका का फ्लाइट सिस्टम नहीं हुआ ठीक, रोके गए घरेलू विमान

ट्रांस्पोर्ट

अमेरिका का फ्लाइट सिस्टम नहीं हुआ ठीक, रोके गए घरेलू विमान

ट्रांस्पोर्ट///Washington :

अमेरिका के फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) का कहना है कि देशभर में सिस्टम में खराबी की वजह से फ्लाइटों का संचालन प्रभावित हुआ। एफएए के मुताबिक, इस तकनीकी खराबी की वजह से अपडेशन प्रभावित हुआ है, जिस वजह से फ्लाइटें समय से उड़ान नहीं भर पा रही थी।

अमेरिका में बुधवार को उड़ान सेवाएं ठप पड़ गई थीं। तकनीकी गड़बड़ी की वजह से सभी उड़ान सेवाओं पर इसका असर पड़ा था। इससे बड़ी संख्या में यात्री एयरपोर्ट पर फंसे रह गए थे। तकनीकी गड़बड़ी की वजह से 1000 उड़ान सेवाएं लेट बताई गई थीं।
अमेरिका के फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) का कहना है कि देशभर में सिस्टम में खराबी की वजह से फ्लाइटों का संचालन प्रभावित हुआ। एफएए के मुताबिक, इस तकनीकी खराबी की वजह से उड़ानों का अपडेशन प्रभावित हो रहा है, जिस वजह से फ्लाइटें समय से उड़ान नहीं भर पा रही थीं।
एफएए ने ट्वीट कर बताया कि वह अपने नोटिस टू एयर मिशंस सिस्टम को रिस्टोर कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम वैलिडेशन चेक कर रहे हैं और सिस्टम को रिलोड कर रहे हैं। इससे नेशनल एयरस्पेस सिस्टम प्रभावित हुआ है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments