प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
कनाडा में फिर हुई एक भारतवंशी युवती की हत्या, पुलिस को है टारगेट किलिंग का अंदेशा

क्राइम

कनाडा में फिर हुई एक भारतवंशी युवती की हत्या, पुलिस को है टारगेट किलिंग का अंदेशा

क्राइम ///Otawa :

कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक 21 वर्षीय कनाडाई-सिख युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पील्स क्षेत्रीय पुलिस द्वारा रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पीड़ित की पहचान ब्रैम्पटन की पवनप्रीत कौर के रूप में हुई है, जिसे ओंटारियो प्रांत के मिसिसॉगा शहर में शनिवार रात एक अज्ञात हमलावर ने एक गैस स्टेशन के बाहर गोली मार दी।

उल्लेखनीय है कि यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में हाई स्कूल की पार्किंग में भारतीय मूल की किशोरी महकप्रीत सेठी की एक अन्य किशोर द्वारा चाकू मारकर हत्या करने के बाद हुई है। 

पुलिस इस मर्डर को मान रही है टारगेट किलिंग 
पुलिस को रात करीब 10:39 बजे एक महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को मौके से पीड़िता को गोली लगने के निशान मिले हैं।पुलिस इसे टारगेट किलिंग मान रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से डिप्टी इंस्पेक्टर नागतेगल के अनुसार, कौर को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि संदिग्ध के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। डिप्टी इंस्पेक्टर ने बताया कि हम अभी यह नहीं बता सकते हैं कि महिला को गोली किसी महिला ने  या पुरुष.ने मारी है।  ऐसा लग रहा है कि वहां कोई पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल लोग डार्क कपड़े पहने हुए थे। टोरंटो सन अखबार ने एक चश्मदीद गवाह कार्मेला संडोवाल के हवाले से बताया, चश्मदीद ने उस लड़की को गिरते हुए देखा और फिर अचानक बंदूकधारी ने उसके सिर पर बंदूक तान दी.और मार कर फरार हो  गया।  

गौरतलब  है कि कुछ दिनों पहले भी कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में एक स्कूल परिसर में भारतीय मूल के 18 वर्षीय छात्र महकप्रीत सेठी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। कोलंबिया प्रांत के सरे स्थित एक सेकेंड्री स्कूल के पार्किंग लॉट में एक अन्य छात्र ने महकप्रीत पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments