CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
कनाडा में फिर हुई एक भारतवंशी युवती की हत्या, पुलिस को है टारगेट किलिंग का अंदेशा

क्राइम

कनाडा में फिर हुई एक भारतवंशी युवती की हत्या, पुलिस को है टारगेट किलिंग का अंदेशा

क्राइम ///Otawa :

कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक 21 वर्षीय कनाडाई-सिख युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पील्स क्षेत्रीय पुलिस द्वारा रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पीड़ित की पहचान ब्रैम्पटन की पवनप्रीत कौर के रूप में हुई है, जिसे ओंटारियो प्रांत के मिसिसॉगा शहर में शनिवार रात एक अज्ञात हमलावर ने एक गैस स्टेशन के बाहर गोली मार दी।

उल्लेखनीय है कि यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में हाई स्कूल की पार्किंग में भारतीय मूल की किशोरी महकप्रीत सेठी की एक अन्य किशोर द्वारा चाकू मारकर हत्या करने के बाद हुई है। 

पुलिस इस मर्डर को मान रही है टारगेट किलिंग 
पुलिस को रात करीब 10:39 बजे एक महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को मौके से पीड़िता को गोली लगने के निशान मिले हैं।पुलिस इसे टारगेट किलिंग मान रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से डिप्टी इंस्पेक्टर नागतेगल के अनुसार, कौर को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि संदिग्ध के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। डिप्टी इंस्पेक्टर ने बताया कि हम अभी यह नहीं बता सकते हैं कि महिला को गोली किसी महिला ने  या पुरुष.ने मारी है।  ऐसा लग रहा है कि वहां कोई पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल लोग डार्क कपड़े पहने हुए थे। टोरंटो सन अखबार ने एक चश्मदीद गवाह कार्मेला संडोवाल के हवाले से बताया, चश्मदीद ने उस लड़की को गिरते हुए देखा और फिर अचानक बंदूकधारी ने उसके सिर पर बंदूक तान दी.और मार कर फरार हो  गया।  

गौरतलब  है कि कुछ दिनों पहले भी कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में एक स्कूल परिसर में भारतीय मूल के 18 वर्षीय छात्र महकप्रीत सेठी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। कोलंबिया प्रांत के सरे स्थित एक सेकेंड्री स्कूल के पार्किंग लॉट में एक अन्य छात्र ने महकप्रीत पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments