टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
Ananya Pandey : कजिन की मेहंदी में अनन्या ने उड़ाए धुंए के छल्ले..! सिगरेट पीते देख हैरान हुए लोग बोले, हमारी अनु स्मोक नहीं कर सकती

धुएं के छल्ले उड़ाती दिखीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे

मनोरंजन जगत

Ananya Pandey : कजिन की मेहंदी में अनन्या ने उड़ाए धुंए के छल्ले..! सिगरेट पीते देख हैरान हुए लोग बोले, हमारी अनु स्मोक नहीं कर सकती

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

अलाना पांडे की प्री-वेडिंग के फंक्शन से इनसाइड फोटोज सामने आई। एक तस्वीर में अनन्या पांडे धुआं उड़ाती दिखींं। जी हां, अनन्या पांडे को यूं सिगरेट पीता देख कुछ लोग खफा हो गए तो कुछ इतना हैरान हो गए कि उल्टे-पुल्टे कमेंट करने लगे।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडी इन दिनों चर्चा में हैं। चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे शादी कर रही हैं। अलाना पांडे की मेहंदी फंक्शन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स जमा हुए। अब इस फंक्शन की जब इनसाइड फोटोज सामने आई तो अलाना पांडे की चचेरी बहन अनन्या पांडे ट्रोल हो गईं। वजह थी, सिगरेट। जी हां, अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें अनन्या पांडे स्मोक करती दिखीं। इसे देख उनके फैंस खासा नाराज हो गए और तरह-तरह की सलाह देखने लगे। 
कजिन अलाना पांडे के प्री-वेडिंग फंक्शन में अनन्या पांडे शामिल हुईं। इस दौरान एक तस्वीर में उनके हाथ में सिगरेट दिखी। वह धुआं उड़ाती नजर आईं तो लोग खफा हो गए और तरह तरह की उन्हें सलाह देने लगे। कुछ फैंस ने उनके लिए चिंता जताई और कहा कि ये सेहत के लिए सही नहीं तो कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।
अनन्या पांडे को स्मोक करता देख यूजर हुए हैरान
रेडिट वेबसाइट पर अनन्या पांडे की स्मोक करती हुई तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह हाथ में सिगरेट लिए कश लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा, मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती। तो दूसरे ने लिखा, दिमाग तो नहीं होता इन लोगों के पास। सिर्फ कूल दिखना है। एक फैन ने लिखा, अनन्या पांडे के होंठ इतने प्यारे हैं। वह खुद इतनी सुंदर दिखती हैं। यकीन नहीं होता कि वह स्मोकर हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, मैं तो हैरान रह गया हूं। ये साबित करता है कि जो आपको लगता है जरूरी नहीं कि सही हो।
अलाना पांडे के प्री-वेडिंग फंक्शन
अलाना पांडे की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन सोहेल खान के घर पर रखे गए। यहां हेलेन और सलमा खान ने भी हिस्सा लिया। उनके अलावा अतुल अग्निहोत्री, अलविरा, चंकी पांडे से लेकर भावना पांडे समेत तमाम स्टार्स नजर आए।
अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म
बता दें हाल में ही अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर के साथ लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं। तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी थी। उनका ग्लैमरस अवतार तो देखने को मिला ही था साथ ही लोगों ने उनकी केमिस्ट्री की भी तारीफ की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ड्रीमगर्ल 2 में जर आएंगी।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments