लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु में सुबह 9 बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज तमिलनाडु: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शिवगंगा में डाला वोट पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र के बाथरूम में मृत मिला CRPF का जवान नागपुर: RSS चीफ मोहन भागवत ने डाला वोट पीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...' 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू पटना: राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित अहमदाबाद में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दाखिल करेंगे नामांकन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि रात 08:04 बजे तक यानी शुक्रवार 19 अप्रेल 2024
G-CLUB पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस की बंदूके छीन कर किया हमला,जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाश घायल 

क्राइम

G-CLUB पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस की बंदूके छीन कर किया हमला,जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाश घायल 

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों, जिन्होंने राजस्थान के जयपुर में एक नाइट क्लब के परिसर में फायरिंग की थी। उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार करने के बाद जब उन्हें जयपुर ले लाया जा रहा था तब उन्होंने जयपुर के खोह नागोरियान के पास पुलिस पर हमला कर दिया। हालांकि जवाबी कार्रवाई में वे पकड़ लिये गये।

G-CLUB पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को जयपुर पुलिस ने यूपी के आगरा में पकड़ लिया था और गिरफ्तार कर जयपुर ला रही थी। उसी दौरान जब पुलिस वैन खोह-नागोरियान इलाके के पास पहुंची तो बदमाश लघु शंका के बहाने उतरे और उतरते ही पुलिसकर्मियों से हथियार छीन लिये और उन पर फायरिंग कर दी। 
पुलिस ने तेजी दिखते हुए जबावी कार्रवाई की जिसमे तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। तीनो को SMS अस्पताल के ट्रोमा में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में में FIR दर्ज कर ली है। गौरतलब है कि शनिवार, 29 जनवरी को देर रात जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक क्लब के बाहर लॉरेंस बिश्नोई  गिरोह के सदस्यों ने दहशत मचाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली थी। गैंग के सदस्य रितिक बॉक्सर ने अपने फेसबुक में फायरिंग की जिम्मेदारी लेते हुए धमकी भी दी थी। बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की और इसके बाद बेखौफ बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए।

सम्बंधित खबर पढ़ें :

...याद रहे सबका नम्बर आएगा! लाॅरेंस विश्नोई गैंग के बदमाशों ने धमकी देकर जयपुर में क्लब के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग..!

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments