यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि सायं 05:31 तक यानी गुरुवार 18 अप्रेल 2024
जड़ेजा के बाहर बैठने से अश्निन आएंगे अंदर, आज पाकिस्तान से महा मुकाबला..!

स्पोर्ट्स

जड़ेजा के बाहर बैठने से अश्निन आएंगे अंदर, आज पाकिस्तान से महा मुकाबला..!

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Dubai :

एशिया कप के सुपर-4 में आज एक बार फिर भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने जा रहा है। इस महा मुकाबले से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच टीम को लेकर कुछ नई जानकारी दी है कि इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 महामुकाबले में खिलाया जा सकता है।

उन्होंने जानकारी दी कि आवेश खान फिलहाल ठीक नहीं हैं। वे प्रेक्टिस भी नहीं कर पाये हैं लेकिन उम्मीद है कि टूर्नामेंट में आगे के मैचों के लिए वे समय पर ठीक हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि रवींद्र जडेजा घुटने में चोट लगा बैठे हैं और वह एशिया कप से फिलहाल बाहर हो चुके हैं। जडेजा मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वर्ल्ड कप अभी काफी दूर है और हम किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकते। हम अभी यह नहीं कह सकते कि वे बाहर हो चुके हैं या खेलेंगे। देखते हैं आगे कैसा होगा, उसके बाद ही किसी निर्णय तक पहुंचेंगे। चोटिल होना खेल का हिस्सा है। 

द्रविड़ ने कहा, लोग विराट कोहली के आंकड़ों से थोड़े भ्रमित हैं। उनका छोटा योगदान टीम के लिए बहुत मायने रखता है। मुझे उम्मीद है कि वह इस अच्छे फॉर्म को जारी रखेंगे। मैं विराट कोहली के प्रदर्शन से खुश हूं। उन्हें नये सिरे से वापसी करते देखकर अच्छा लगा।

द्रविड़ ने कहा कि  टी20 विश्व कप से पहले हमें काफी तैयारी करनी है। हमें अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खल रही है। हमें टीम बनाने की जरूरत है। एक या दो स्थानों पर खिलाड़ियों की तलाश है। अगर बुमराह, हर्षल वापसी करते हैं तो हमारी टीम मजबूत हो जाएगी और टीम को बैकअप मिलेगा।

उन्होंने कहा कि फिंगर स्पिनर टी-20 फॉर्मेट में एक सीमित भूमिका निभाते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिनर मौजूद है। आज कल बहुत से खिलाड़ी ऑफ स्पिनर्स को नहीं खेल पा रहे हैं। यह कहकर द्रविड़ ने अश्विन को पाक के खिलाफ मैच में खिलाने के संकेत दिए हैं। 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments