ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़ी कार्रवाई, UPSC ने दर्ज कराया केस NEET पेपर लीक केस: सॉल्वर बनने वाले सभी 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड करेगा पटना AIIMS माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप: हैदराबाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के लिए इंडिगो स्टाफ ने हाथ से लिखे बोर्डिंग पास बिलकिस बानो केस: 2 दोषियों की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार करने से SC का इनकार आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 05:59 बजे तकयानी शनिवार, 20 जुलाई 2024
धर्मशाला में मौसम खराब, बारिश होने के पूरे आसार.. तो क्या रद्द हो जाएगा भारत-न्यूजीलैंड मैच..?

स्पोर्ट्स

धर्मशाला में मौसम खराब, बारिश होने के पूरे आसार.. तो क्या रद्द हो जाएगा भारत-न्यूजीलैंड मैच..?

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Himachal Pradesh/Dharmshala :

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज यानी 22 अक्टूबर को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग की ओर से अगले 48 घंटे के लिए मौसम के खराब होने की सूचना जारी की गई है। हिमाचल प्रदेश में उच्च पर्वतीय क्षेत्र में हल्की बर्फबारी और निचले इलाकों में बारिश की सूचना जारी की गई है। वहीं अगर बात की जाए तो सब लोगों की नजर धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड के बीच में होने वाले मैच पर टिकी हुई है।
सब लोग यही कामना कर रहे हैं कि रविवार के दिन मौसम बिल्कुल साफ रहे और मौसम की वजह से किसी तरह की कोई समस्या ना हो। मौसम विभाग के अनुसार धर्मशाला में कल बारिश हो सकती है। धर्मशाला में करीब 3 घंटे तक लगातार बारिश होने के आसार लग रहे हैं। लेकिन बारिश कब होगी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि सुबह से लेकर शाम तक बारिश होने के आसार बने हुए हैं।
मैच पर मंडराए खतरे के बादल
ऐसे में धर्मशाला में होने वाले मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। वहीं, हिमाचल में अन्य जिलों में भी असर रहेगा। उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी की उम्मीद जताई जा रही है, वहीं निचले इलाकों में बारिश होगी। तापमान तापमान में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट दर्ज की जाएगी जिसके वजह से आने वाले दिनों में सुबह और शाम के समय में ठंड रहेगी। 24 तारीख से हिमाचल प्रदेश में मौसम सामान्य रहेगा।
दोनों टीमें इस वक्त प्रचंड फॉर्म में 
गौरतलब है कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला मेजबान भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 22 अक्टूबर को खेला जाएगा। दोनों टीमें इस वक्त प्रचंड फॉर्म में चल रही हैं। भारत और न्यूजीलैंड दो ऐसी टीमे हैं, जो अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी हैं। ऐसे में रविवार को धर्मशाला में एक टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के जीतने के चांस 50-50 हैं। ऐसे में अगर कल बारिश होती है तो क्रिकेट प्रेमियों को निराशा का सामना करना पड़ सकता है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments