भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
बेंगलूरु: महिला ने माथे पर बनवाया पति के नाम का टैटू, इंटरनेट पर हड़कंप

अजब-गजब

बेंगलूरु: महिला ने माथे पर बनवाया पति के नाम का टैटू, इंटरनेट पर हड़कंप

अजब-गजब//Karnataka/Bengaluru :

अपने साथी के नाम का टैटू बनवाना गहरे प्यार, प्रतिबद्धता और साथ के प्रतीक के रूप में देखा जा सकता है। यह किसी के लिए अपने साथी के प्रति अपने समर्पण को व्यक्त करने और यह दिखाने का एक तरीका है कि उनका प्यार उनके जीवन का कितना स्थायी हिस्सा है। 

जब लोग प्यार में होते हैं, तो वे अक्सर अपने जीवनसाथी के लिए असाधारण काम करते हैं। अपने किसी करीबी को सरप्राइज देने के बाद महसूस की गई उत्तेजना और खुशी अद्वितीय है। एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने इंटरनेट को हिला डाला। 
एक बेहद रोमांटिक जोड़े की दास्तान के वायरल वीडियो पर लोग हैरान हुए जा रहे हैं। दरअसल बेंगलूरु की एक महिला ने प्यार में पागल होकर अपने माथे पर ही अपने पति के नाम का टैटू गुदवा लिया। वीडियो वायरल हुआ तो कुछ लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जबकि अधिकांश लोगों के माथे पर बल पड़ गए। वायरल हो रहे वीडियो को बेंगलुरु के किंग मेकर टैटू स्टूडियो द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था।
वीडियो में दिख रहा है कि महिला कुर्सी पर बैठकर अपने पति सतीश के नाम का टैटू अपने माथे पर गुदवा रही है। अंतिम फॉन्ट आकार पर बसने से पहले, टैटू कलाकार कागज की एक शीट पर नाम खींचता है और फिर इसे महिला के माथे पर चिपकाता है। महिला इस इशारे के बारे में बहुत खुश लग रही थी। 
इसके तुरंत बाद, टैटू कलाकार अपनी टैटू मशीन के साथ महिला के भौंह पर स्याही लगाना शुरू कर देता है। जैसे ही विशेषज्ञ प्रक्रिया शुरू करता है, वह असुविधा में दिखाई देती है और यहां तक कि कलाकार को अपने हाथ की गति से रोकने का प्रयास करती है। वीडियो में लिखा है, ‘सच्चा प्यार।’
माथे का टैटू बहुत असंभव लगता है और लोगों ने तदनुसार प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक महिला ने टिप्पणी की, ‘इसे कहते हैं, ओवरएक्शन कहा जाता है, मुझे अब एक डिसलाइक का बटन चाहिए।’ एक महिला ने सुझाव दिया, ‘कितना मूर्खतापूर्ण प्रेम है कि आप एक-दूसरे के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, सम्मान करते हैं और व्यवहार करते हैं। एक व्यक्ति ने यह भी सुझाव दिया कि टैटू असली नहीं था, लेकिन दर्शकों को खुद फैसला करने से पहले क्लिप काट दी गई।
एक आदमी ने लिखा, ‘इसका मतलब मूर्खता के अलावा कुछ भी नहीं है। सच्चे प्यार को साबित करने की आवश्यकता नहीं है, यह आपकी देखभाल, स्नेह, प्राथमिकता से महसूस किया जाना चाहिए’। एक अन्य यूजर ने लिखा- चाहे कुछ भी हो, समर्थन, उत्थान, समझ। यह सब उनकी इच्छा और उनका जीवन है... उन्हें जज न करें ।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments