आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह पूर्णिमा तिथि दोपहर 03:46 तक बजे तक यानी रविवार, 21 जुलाई 2024
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से किया इनकार

राजनीति

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से किया इनकार

राजनीति//Delhi/New Delhi :

पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया लेकिन किसी कारणवश मैं चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। बीते दिन ही भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था।
पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, ‘मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’
टीएमसी ने किया कटाक्ष
पवन सिंह के पोस्ट के बाद टीएमसी ने उन पर हमला बोला है। पवन के पोस्ट को रि-पोस्ट करते हुए टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन पर कटाक्ष किया है। अभिषेक ने कहा, ‘ये पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और शक्ति।’
शनिवार को जताई थी खुशी
इससे पहले शनिवार को पवन सिंह ने भाजपा द्वारा आसनसोल से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद खुशी जाहिर की थी। पवन ने पोस्ट करते हुए आलाकमान को धन्यवाद भी दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे उम्मीदवार बनाने के लिए वो राष्ट्रीय नेतृत्व का वंदन, चंदन और अभिनंदन करते हैं।
आसनसोल से भाजपा ने बनाया है उम्मीदवार 
पवन सिंह को भाजपा ने आसनसोल से अपना उम्मीदवार घोषित किया था, जहां से तृणमूल कांग्रेस नेता  शत्रुघ्न सिन्हा उम्मीदवार हैं। हालांकि, पवन सिंह ने अपने फैसले के पीछे का कारण नहीं बताया, लेकिन उनकी उम्मीदवारी का टीएमसी ने कड़ा विरोध किया था। टीएमसी ने आरोप लगाया था कि उनके कई गाने भद्दे होते हैं और उसमें महिलाओं को अश्लील तरीके से चित्रित किया जाता है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments