माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
इंदौर में हुआ रामनवमी पर बड़ा हादसा..! मंदिर की छत धंसने से 25 लोग बावड़ी में गिरे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी..

इंदौर के एक मंदिर मे हुआ हादसा

दुर्घटना

इंदौर में हुआ रामनवमी पर बड़ा हादसा..! मंदिर की छत धंसने से 25 लोग बावड़ी में गिरे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी..

दुर्घटना//Madhya Pradesh/Indore :

Indore Incident : इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसे की खबर  स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिर गए। 

इंदौर में रामनवमी पर एक बड़े हादसे की खबर है। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए। बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया ।

रामनवमी पर इंदौर में बड़ा हादसा हो गया। श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में छत ढहने से कुछ श्रद्धालु बावड़ी में गिर गए, जिन्हें बचाने का काम चल रहा है। #indore #MadhyaPradesh pic.twitter.com/TrwbYps84z

— Versha Singh (@Vershasingh26) March 30, 2023

 

दुर्घटना  के बाद मंदिर पर मौजूद अन्य लोगों ने बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक अभी तक चार लोगों को बावड़ी से निकाला गया है। घटनास्थल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर एंबुलेंस भी पहुंच गई है। बावड़ी में गिरे लोगों को रस्सी से खींचकर बाहर निकालने का प्रयास जारी है। 
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments