UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
इंदौर में हुआ रामनवमी पर बड़ा हादसा..! मंदिर की छत धंसने से 25 लोग बावड़ी में गिरे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी..

इंदौर के एक मंदिर मे हुआ हादसा

दुर्घटना

इंदौर में हुआ रामनवमी पर बड़ा हादसा..! मंदिर की छत धंसने से 25 लोग बावड़ी में गिरे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी..

दुर्घटना//Madhya Pradesh/Indore :

Indore Incident : इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसे की खबर  स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिर गए। 

इंदौर में रामनवमी पर एक बड़े हादसे की खबर है। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए। बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया ।

रामनवमी पर इंदौर में बड़ा हादसा हो गया। श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में छत ढहने से कुछ श्रद्धालु बावड़ी में गिर गए, जिन्हें बचाने का काम चल रहा है। #indore #MadhyaPradesh pic.twitter.com/TrwbYps84z

— Versha Singh (@Vershasingh26) March 30, 2023

 

दुर्घटना  के बाद मंदिर पर मौजूद अन्य लोगों ने बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक अभी तक चार लोगों को बावड़ी से निकाला गया है। घटनास्थल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर एंबुलेंस भी पहुंच गई है। बावड़ी में गिरे लोगों को रस्सी से खींचकर बाहर निकालने का प्रयास जारी है। 
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments