CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स, महिला कांस्टेबल को फटकार लगाई, कहा- सभ्यता से भी...

राजनीति

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स, महिला कांस्टेबल को फटकार लगाई, कहा- सभ्यता से भी...

राजनीति//Himachal Pradesh/Shimla :

6 जून को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर अभिनेत्री से राजनेता बनी कंगना रनौत को कथित रूप से एक CISF कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा था। अब उनके समर्थन में पूरा बॉलीवुड खड़ा हो गया है।रवीना टंडन, अनुपम खेर, शबाना आजमी से लेकर शेखर सुमन तक सभी ने प्रतिक्रिया दी है।

शबाना आजमी,रवीना टंडन, अनुपम खेर, मीका सिंह, शेखर सुमन, और उनके पुत्र अध्ययन सुमन सहित अनेक बॉलीवुड हस्तियों ने कंगना रनौत के साथ हुई हाल की 'थप्पड़' घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त की हैं। भाजपा सांसद ने दावा किया है कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के समय एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा और अपशब्द कहे। यह घटना उस समय घटी जब वे हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतकर नई दिल्ली की ओर जा रही थीं। इस थप्पड़ की घटना को भारत में किसानों के प्रदर्शनों पर कंगना की विवादित टिप्पणियों से जोड़ा जा रहा है।

कंगना रनौत के सपोर्ट पर आये बॉलीवुड स्टार्स
बॉलीवुड सितारों ने कंगना रनौत का समर्थन किया। सीआईएसएफ अधिकारी कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने के बाद, उन्हें निलंबित कर दिया गया और वे अब कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही हैं। शबाना आजमी ने कंगना का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, "मेरे दिल में कंगना रनौत के लिए कोई प्यार नहीं है, लेकिन मैं उन्हें थप्पड़ मारने की घटना का जश्न मनाने वाले समूह में शामिल नहीं हो सकती। अगर सुरक्षा कर्मी कानून को अपने हाथ में लेने लगेंगे, तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रहेगा।"

रवीना टंडन ने गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह

रवीना ने ट्वीट किया, “ऐसी दुनिया में जहां सार्वजनिक जांच निरंतर होती है, यह याद रखना जरूरी है कि उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाएं भी इंसान हैं। केवल उनकी प्रसिद्धि के लिए उन्हें अपमानित करना अनुचित और हानिकारक है। दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है।” उन्होंने अपने हैंडल पर उसी उद्धरण का एक नोट भी साझा किया। अभिनेता ने आगे कहा, "अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।"

अनुपम खेर ने व्यक्त किया अफसोस, 
अनुपम खेर ने अफसोस जताते हुए कहा, "मुझे बहुत दुःख हुआ। एक महिला के साथ ऐसा व्यवहार निंदनीय है। इसके लिए कानूनी प्रक्रिया होनी चाहिए। मैं यह नहीं कह सकता कि उनका कोई दोष है या नहीं। अगर आपको कुछ गलत लगा है, तो आपको उसे जरूर बताना चाहिए, परंतु अपने पद का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए।"

मीका सिंह ने कंगना रनौत की घटना पर किया समर्थन
मीका सिंह कंगना रनौत की घटना पर  समर्थन करते हुए बोले, "पंजाबी/सिख समुदाय के रूप में हमने विश्व भर में अपनी सेवा और उद्धारक के रूप में सम्मान अर्जित किया है। कंगना रनौत के साथ हवाई अड्डे पर हुई घटना सुनकर निराशा हुई। सीआईएसएफ कांस्टेबल का काम हवाई अड्डे पर तैनाती के दौरान आसपास के लोगों की सुरक्षा करना है।"

शेखर सुमन ने कही ये बात 
इसे ‘गलत’ बताते हुए शेखर सुमन ने कहा, “वो गलत है, वो तो बहुत गलत है।  बहुत ही दुर्भाग्य है, ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए। किसी को भी ऐसा करने का अधिकार नहीं है. उसने जो किया है वह गैरकानूनी है।  मैं समझता हूं कि उसके मन में कुछ गुस्सा या विरोध हो सकता है, लेकिन जिस तरह से यह व्यक्त किया गया वह बहुत गलत था।  सभ्य तरीके से भी कहा जा सकता था…आप इस तरह किसी पर हाथ नहीं उठा सकते.”

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments