माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
अमेरिका में सनसनी ,बाइडेन को मारने की पूरी प्लानिंग के साथ भारतीय मूल के एक लड़के ने व्हाइट हाउस से भिड़ाया ट्रक, 

19 साल  का वार्षिथ कंडुला जो बाइडन पर हमले की 6 महीने से तैयारी कर रहा था

क्राइम

अमेरिका में सनसनी ,बाइडेन को मारने की पूरी प्लानिंग के साथ भारतीय मूल के एक लड़के ने व्हाइट हाउस से भिड़ाया ट्रक, 

क्राइम ///Washington :

भारतीय मूल के एक लड़के ने अमेरिका सहित पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी जब उसने एक किराये के ट्रक को लेकर व्हाइट हाउस में क्रैश कर दिया। भारतीय मूल के इस लड़के का नाम वार्षिथ कंडुला है। पूछताछ में उसने बताया कि वो यूए के राष्ट्रपति जो बाइडन का क़त्ल कर पावर हासिल करना चाहता था और व्हाइट हाउस के अंदर जाकर सत्ता पर कब्जा करना चाहता था,इस काम में उसके रास्ते में जो भी आता वो उसे भी हटा देता। कंडुला को यूएस पार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बातों में हिटलर का प्रभाव 
जब उसका ट्रक व्हाइट हाउस के बैरियर से जा टकराया। 19 साल के वार्षिथ कंडुला ने ये जानबूझ कर किया। वार्षिथ को तुरंत गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। 19 साल के लड़के ने ऐसी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी चौंक उठेंगे। वार्षिथ का कहना था कि मामले की जब जांच की गई तो पता चला कि वार्षिथ पर हिटलर का काफी गहरा प्रभाव है।

भाड़े के ट्रक से किया काम
सोमवार को रात 10 बजे वार्षिथ कंडुला ने किराए पर लिया हुआ एक U-हॉल  ट्रक व्हाइट हाउस के नॉर्थ साइड के सिक्योरिटी बैरियर्स में भिड़ा दिया। इस घटना के दौरान आस-पास पैदल टहल रहे लोगों में खलबली मच गई। ट्रक व्हाइट हाउस के गेट से काफी पहले ही क्रैश हो गया था। इस घटना का असर सबसे ज्यादा व्हाइट हाउस के पास बने हे एडम्स होटल पर पड़ा।हालाँकि इस मुठभेड़ के दौरान किसी को भी चोट नहीं पहुंची फिर भी सुरक्षा के लिए होटल को जल्द से जल्द खाली करवा दिया गया।

रिवर्स कर दोबारा  भिड़ाया ट्रक
फेडरल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि कंडुला ने डल्लेस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए लुइस  एयरपोर्ट से एक वनवे टिकट ली। लैंड करने के तुरंत बाद ही वार्षिथ कंडुला ने  सोमवार रात को ट्रक रेंट पर लिया था। कंडुला ने व्हाइट हाउस के बगल में बनी साइडवॉक पर गाड़ी चढ़ा दी और व्हाइट हाउस के नॉर्थ की तरफ बने बैरियर पर भिड़ा दिया।जब पुलिस कंडुला को कस्टडी में लेने लगी तो उसने एक बार फिर ट्रक को रिवर्स कर बैरियर पर जोर से भिड़ाया।

6 महीने से कर रहा था तैयारी
कंडुला ने पूछताछ के दौरान बताया कि वो इस हमले की 6 महीने से तैयारी कर रहा है। इसके लिए उसने एक ग्रीन बुक में पूरा प्लान तैयार किया था। उसका एकमात्र लक्ष्य था व्हाइट हाउस में घुसकर पावर हासिल करना और राष्ट्र की सारी जिम्मेदारी अपने हाथों में ले लेना। जब कंडुला से पूछा गया कि वो पावर कैसे हासिल करता। तो उसका कहना था कि वो इसके लिए राष्ट्रपति जो बाइडन का कत्ल करता। इसके अलावा हर उस आदमी को चोट पहुंचाता जो उसके रास्ते में आता।

हिटलर के सपोर्ट में था कंडुला
कंडुला के बैग में से एक झंडा भी निकला जिस पर स्वास्तिक का निशान बना हुआ था। कंडुला ने बताया कि ये झंडा उसने ऑनलाइन खरीदा है क्योंकि नाज़ी की हिस्ट्री हमेशा से ही सबसे महानतम रही है। वार्षिथ कंडुला ने हिटलर को सबसे स्ट्रॉन्ग लीडर बताया।

शांत रहने वाले छात्रों में शुमार था वार्षिथ कंडुला का नाम  
कंडुला पर यूएस प्रॉपर्टी डैमेज करने के लिए 1000 यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा अपराधिक मामला भी दर्ज किया गया है।वार्षिथ कंडुला के स्कूल, दोस्तों और करीबियों से जब उसके बारे में जानने की कोशिश की तो काफी हैरान करने वाली बात पता चली। सबका यही कहना था कि वो हमेशा शांत रहने वालों में से है। उसे टेनिस पसंद है, वो बेहद  शर्मीला और खुल  कर अपनी बात नहीं बोलता था और कोई  कभी सोच भी नहीं सकता था कि वो इस तरह की कोई हरकत करेगा। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments