पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
अमेरिका में सनसनी ,बाइडेन को मारने की पूरी प्लानिंग के साथ भारतीय मूल के एक लड़के ने व्हाइट हाउस से भिड़ाया ट्रक, 

19 साल  का वार्षिथ कंडुला जो बाइडन पर हमले की 6 महीने से तैयारी कर रहा था

क्राइम

अमेरिका में सनसनी ,बाइडेन को मारने की पूरी प्लानिंग के साथ भारतीय मूल के एक लड़के ने व्हाइट हाउस से भिड़ाया ट्रक, 

क्राइम ///Washington :

भारतीय मूल के एक लड़के ने अमेरिका सहित पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी जब उसने एक किराये के ट्रक को लेकर व्हाइट हाउस में क्रैश कर दिया। भारतीय मूल के इस लड़के का नाम वार्षिथ कंडुला है। पूछताछ में उसने बताया कि वो यूए के राष्ट्रपति जो बाइडन का क़त्ल कर पावर हासिल करना चाहता था और व्हाइट हाउस के अंदर जाकर सत्ता पर कब्जा करना चाहता था,इस काम में उसके रास्ते में जो भी आता वो उसे भी हटा देता। कंडुला को यूएस पार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बातों में हिटलर का प्रभाव 
जब उसका ट्रक व्हाइट हाउस के बैरियर से जा टकराया। 19 साल के वार्षिथ कंडुला ने ये जानबूझ कर किया। वार्षिथ को तुरंत गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। 19 साल के लड़के ने ऐसी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी चौंक उठेंगे। वार्षिथ का कहना था कि मामले की जब जांच की गई तो पता चला कि वार्षिथ पर हिटलर का काफी गहरा प्रभाव है।

भाड़े के ट्रक से किया काम
सोमवार को रात 10 बजे वार्षिथ कंडुला ने किराए पर लिया हुआ एक U-हॉल  ट्रक व्हाइट हाउस के नॉर्थ साइड के सिक्योरिटी बैरियर्स में भिड़ा दिया। इस घटना के दौरान आस-पास पैदल टहल रहे लोगों में खलबली मच गई। ट्रक व्हाइट हाउस के गेट से काफी पहले ही क्रैश हो गया था। इस घटना का असर सबसे ज्यादा व्हाइट हाउस के पास बने हे एडम्स होटल पर पड़ा।हालाँकि इस मुठभेड़ के दौरान किसी को भी चोट नहीं पहुंची फिर भी सुरक्षा के लिए होटल को जल्द से जल्द खाली करवा दिया गया।

रिवर्स कर दोबारा  भिड़ाया ट्रक
फेडरल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि कंडुला ने डल्लेस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए लुइस  एयरपोर्ट से एक वनवे टिकट ली। लैंड करने के तुरंत बाद ही वार्षिथ कंडुला ने  सोमवार रात को ट्रक रेंट पर लिया था। कंडुला ने व्हाइट हाउस के बगल में बनी साइडवॉक पर गाड़ी चढ़ा दी और व्हाइट हाउस के नॉर्थ की तरफ बने बैरियर पर भिड़ा दिया।जब पुलिस कंडुला को कस्टडी में लेने लगी तो उसने एक बार फिर ट्रक को रिवर्स कर बैरियर पर जोर से भिड़ाया।

6 महीने से कर रहा था तैयारी
कंडुला ने पूछताछ के दौरान बताया कि वो इस हमले की 6 महीने से तैयारी कर रहा है। इसके लिए उसने एक ग्रीन बुक में पूरा प्लान तैयार किया था। उसका एकमात्र लक्ष्य था व्हाइट हाउस में घुसकर पावर हासिल करना और राष्ट्र की सारी जिम्मेदारी अपने हाथों में ले लेना। जब कंडुला से पूछा गया कि वो पावर कैसे हासिल करता। तो उसका कहना था कि वो इसके लिए राष्ट्रपति जो बाइडन का कत्ल करता। इसके अलावा हर उस आदमी को चोट पहुंचाता जो उसके रास्ते में आता।

हिटलर के सपोर्ट में था कंडुला
कंडुला के बैग में से एक झंडा भी निकला जिस पर स्वास्तिक का निशान बना हुआ था। कंडुला ने बताया कि ये झंडा उसने ऑनलाइन खरीदा है क्योंकि नाज़ी की हिस्ट्री हमेशा से ही सबसे महानतम रही है। वार्षिथ कंडुला ने हिटलर को सबसे स्ट्रॉन्ग लीडर बताया।

शांत रहने वाले छात्रों में शुमार था वार्षिथ कंडुला का नाम  
कंडुला पर यूएस प्रॉपर्टी डैमेज करने के लिए 1000 यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा अपराधिक मामला भी दर्ज किया गया है।वार्षिथ कंडुला के स्कूल, दोस्तों और करीबियों से जब उसके बारे में जानने की कोशिश की तो काफी हैरान करने वाली बात पता चली। सबका यही कहना था कि वो हमेशा शांत रहने वालों में से है। उसे टेनिस पसंद है, वो बेहद  शर्मीला और खुल  कर अपनी बात नहीं बोलता था और कोई  कभी सोच भी नहीं सकता था कि वो इस तरह की कोई हरकत करेगा। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments