प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
केंद्रीय विद्यालय में निकली बम्पर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा सिलेक्शन,जानें ज़रूरी जानकारी 

केंद्रीय विद्यालय में निकली बम्पर भर्ती

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

केंद्रीय विद्यालय में निकली बम्पर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा सिलेक्शन,जानें ज़रूरी जानकारी 

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Madhya Pradesh/Bhopal :

केंद्रीय विद्यालय नं० 2 NKJ कटनी में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए विभिन्न शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक पदों पर संविदा आधार पर भर्ती निकली है। एमपी केवी कटनी द्वारा आवेदकों का चयन PGT, TGT, नर्स , काउंसलर, और अन्य कई पदों पर आवेदकों का चयन किया जाएगा।

इस भर्ती के लिए आवेदकों को सीधे इंटरव्यू में शामिल होना होगा। मध्य प्रदेश केंद्रीय विद्यालय कटनी में इंटरव्यू का आयोजन 16 और 17 फरवरी 2024 को किया जाएगा।

आवेदन की प्रक्रिया

सबसे पहले आपको MP KV कटनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://no2katni.kvs.ac.in/ पर जाना है।
वेबसाइट के होम पेज पर दिए गए Announcements टैब में Walk-In-Interview for the preparation a Panel of Contractual Teachers for the session 2024-25 पर क्लिक करें।
अपनी योग्यता चेक करके नीचे दी गई Download Application Form लिंक पर क्लिक करें।
आवेदन फॉर्म का प्रिंट निकाल कर अपनी जानकारी भरें और अपने दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू की नियत तिथि पर नीचे दिए गए विद्यालय के पते पर उपस्थित रहे।

इंटरव्यू का स्थल: 

PM Shri Kendriya Vidyalaya NKJ Katni, SKP Colony, New Katni Junction, Katni (M.P.)-483501

फोन नंबर:

07622-299409

ईमेल आईडी:

nkjkatnikv@gmail.कॉम

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments