माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
11 करोड़ रुपये के सिक्कों के लिए सीबीआई की ताबड़तोड़ छापेमारी

आर्थिक

11 करोड़ रुपये के सिक्कों के लिए सीबीआई की ताबड़तोड़ छापेमारी

आर्थिक//Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान में एसबीआई की एक ब्रांच से करीब 11 करोड़ रुपये के सिक्के गायब होने का मामला सामने आया है। सीबीआई ने गुरुवार, 18 अगस्त को इस मामले में 25 ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय एजेंसी ने राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश के बाद 13 अप्रैल को इस संबंध में मामला दर्ज किया था। यह मामला राज्य के करौली में एसबीआई की एक शाखा के लॉकर (तिजोरी) से 11 करोड़ रुपये के सिक्के गायब होने से जुड़ा है। उन्होंने बताया कि दिल्ली, जयपुर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, अलवर, उदयपुर और भीलवाड़ा में बैंक के लगभग 15 पूर्व अधिकारियों और अन्य के परिसरों की तलाशी ली गई।
यह मामला तब सामने आया जब एसबीआई की शाखा ने अगस्त, 2021 में अपने नकदी भंडार में अंतर के बाद पैसे की गिनती करने का फैसला किया था। नकदी की गिनती एक निजी वेंडर द्वारा की गई। इससे पता चला कि शाखा से 11 करोड़ रुपये के सिक्के गायब थे।

 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments