माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
वैलेंटाइन स्पेशल : प्रेम के इन पांच रूपों के साथ यहां पर बनाइये अपने वैलेंटाइन डे को ख़ास

मनोरंजन जगत

वैलेंटाइन स्पेशल : प्रेम के इन पांच रूपों के साथ यहां पर बनाइये अपने वैलेंटाइन डे को ख़ास

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

इस साल 2023 के वैलेंटाइन डे को घर पर रहकर ही बनाइये बेहद ख़ास। इसके लिए हम आपके लिए एक शानदार आइडिया लाए हैं। कुछ ऐसे करेक्टर्स  जिनकी प्रेम कहानियों का नाम आते ही वो जहन में छा जाते हैं। पेश है ऐसे कुछ अमर चरित्र और उनकी ओटीटी में उपलब्धता के साथ फिल्म के नाम ख़ास आपके लिए-

1.राज और सिमरन के साथ -अमेजन प्राइम वीडियो पर 
राज और सिमरन के साथ अपने वैलेंटाइन को बनाएं ख़ास। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे.. शाहरुख खान और काजोल की सबसे शानदार फिल्म आप इस वेलेंटाइन पर देख सकते हैं।  फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। खास बात ये है कि प्यार के इस महीने को सदाबहार बनाने के लिए कुछ दिन पहले यशराज फिल्म्स ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को दोबारा से रिलीज करने की जानकारी दी थी।

2.आदित्य डी कश्यप और गीत कौर ढिल्लन के साथ-नेटफ्लिक्स पर 
बॉलीवुड की सबसे बड़ी मालइस्टोन के तौर पर जानी जाती है शाहिद -करीना  की ये फिल्म।  एक अजनबी से लेकर एक सच्चे प्यार को पाने की इस कहानी में आप कई बार हंसेगे और रोएंगे। फिल्म की पूरी स्टोरी के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

3. क्श मल्होत्रा और अनन्या स्वामीनाथन के साथ- डिज्नी+हॉटस्टार पर 
चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित फिल्म ‘2 स्टेट्स’ अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। इसमें आलिया भट्ट ने अनन्या का किरदार निभाया है, जो एक तमिल ब्राह्मण परिवार से थीं और अर्जुन कपूर ने कृष का रोल अदा किया है, जो एक पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे। ऐसे में कैसे ये अपने परिवार को अपनी शादी के लिए मनाते हैं पूरी फिल्म इसी पर आधारित है और ये ओटीटी प्लेटफॉर्म – डिज्नी+हॉटस्टार पर है।

4.कबीर और प्रीति के साथ -नेटफ्लिक्स पर 
कबीर और प्रीति की लव स्टोरी में खो जाइये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर। स्टार शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म कबीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। कबीर सिंह मॉर्डन जेनरेशन के आधार पर सबसे शानदार रोमांटिक फिल्मों में से एक है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर ये रोमांटिक फिल्म देखने को आसानी से मिल जाएगी। 

5. जैक और रोज के साथ -अमेजन प्राइम वीडियो पर 
1997 की हॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक में दिखाए गए बेइंतहा प्यार की वो दास्तां आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। 20 साल बाद भी लोग जैक और रोज के अधूरे प्यार की कमी लोग आज भी फील करते है । अगर आप अपने साथी के साथ  कोई रोमांटिक हॉलीवुड फिल्म देखने को मन बना रहे हैं तो  टाइटैनिक देखने का आईडिया बुरा नहीं है।  हालांकि इसका अंत थोड़ा दुखद है लेकिन प्यार और रोमांच के इस सफर में आप भी गोते खाने लगेंगे  ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments