IPL 2024: जोस बटलर के शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से हराया, कोलकाता ने बनाये थे 20 ओवरों में 223 रन, राजस्थान ने 8 विकेट के नुकसान पर हासिल किया लक्ष्य, जोसबटलर रहे प्लेयर ऑफ द मैच आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि दोपहर 03:14 बजे तक यानी बुधवार 17 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के नवमे दिन किया जाएगा मां दुर्गा के नौवें स्वरूप मां सिद्धिदात्री का पूजन, राज ही मनाया जा रहा है राम जन्मोत्सव
मर्सिडीज-बेंज इंडिया के CEO की कार ट्रैफिक में फंसी, ऑटो रिक्शा में चल दिए

बिजनेस

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के CEO की कार ट्रैफिक में फंसी, ऑटो रिक्शा में चल दिए

बिजनेस//Maharashtra/Pune :

दरअसल, उन्होंने ऑटो रिक्शा में सफर करते हुए एक तस्वीर साझा की और बताया कि वह अपनी S-Class कार के ट्रैफिक में फंसने के बाद ऑटो रिक्शा लेकर चल दिए।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी व सीईओ मार्टिन श्वेंक की एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, उन्होंने ऑटो रिक्शा में सफर करते हुए एक तस्वीर साझा की और बताया कि वह अपनी S-Class कार के ट्रैफिक में फंसने के बाद ऑटो रिक्शा लेकर चल दिए। जहां कुछ लोग सीईओ साहब का यह अंदाज देखकर उन्हें डाउन टू अर्थ बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि हम तो गाड़ी में बैठकर उसकी लग्जरी का मजा लेते। बता दें, पिछले दिनों बेंगलुरु के ट्रैफिक जाम में अपनी कार के फंसने के बाद गैस्ट्रोएंटरोलॉजी सर्जन डॉक्टर दौड़ते हुए अस्पताल पहुंचे, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।
क्या है पूरा मामला?
मार्टिन श्वेंक ने इंस्टाग्राम पर 29 सितंबर को एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- अगर पुणे की बेहतरीन सड़कों पर आपकी एस-क्लास (मर्सिडीज कार) फंस जाए तो आप क्या करेंगे? शायद गाड़ी से उतरकर कुछ किलोमीटर चलना शुरू करेंगे और फिर रिक्शा ले लेंगे? 
मार्टिन की तारीफ
मार्टिन की पोस्ट पर यूजर्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। जहां कुछ लोगों ने कहा कि आपने कमाल कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि आप जमीन से जुड़े इंसान हैं। अन्य यूजर ने लिखा- मैं तो फिर भी एस-क्लास में ही बैठा रहता और अमीरियत का मजा उठाता। जबकि एक शख्स ने लिखा कि वड़ा पाव ऑर्डर कर देना था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments