पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
ब्लैक स्वैग में चिरंजीवी और सलमान खान-साथ

मनोरंजन जगत

ब्लैक स्वैग में चिरंजीवी और सलमान खान-साथ

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'गॉड फादर' काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के पहले गाने का प्रोमो सामने आ गया है।
फिल्म का टीजर है धांसू
तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'गॉड फादर' का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था। इस ट्रेलर में सलमान खान के नजर आने के बाद तो यह और भी ज्यादा पॉपुलर हो गया था। अब इस फिल्म के गाने 'थार मार थक्कर मार' का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें पहली बार चिरंजीवी और सलमान खान साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने का पूरा वीडियो 15 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है।
इस गाने को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है और इसे अनंत श्रीराम ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक थमन एस ने दिया है। गाने के टीजर में चिरंजीवी और सलमान खान ब्लैक ड्रेस में अपने ही स्वैग में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों ने ब्लैक शेड्स भी पहने हुए हैं।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments